रविवार, 8 मई 2022

ब्राईट फयूचर पब्लिक स्कूल में धूमधाम से मनाया गया म्रदर्स डे

 

गौतमबुद्धनगर। गाँव अच्छेजा के रायल सिटी में स्थित ब्राईट फयूचर पब्लिक स्कूल में रविवार को म्रदर्स डे बच्चों ने धूमधाम से मनाया।  इस मौके पर बच्चों नन्ने मुन्ने बच्चों ने रंगारंग सास्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए ।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि जे के जी  इन्टरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर जे के गौड़ ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि बच्चों की पहली शिक्षिका माँ होती है। माँ ही हमारे  अंधकार जीवन में रोशनी भरती है। श्री गौड़ ने कहा कि माँ से बड़ा कोई नहीं हो सकता है माँ का कर्ज कोई नहीं उतार सकता। 


इस मौके पर स्कूल के चैयरमैन सीए राजीव गर्ग ने कहा कि किसी के भी जीवन में माँ उसकी सर्वश्रेष्ठ और महत्वपूर्ण होती है कयोकि कोई भी उसके जैसा सच्चा और वास्तविक नहीं हो सकता है। 

स्कूल की डायरेक्टर ज्योत्सना गर्ग ने माऀ  के बारे में बताया कि माँ रखती नौ मास गर्भ में माँ तो प्रिय एक संसार है। माँ प्रिय तुलसी का बिरवा  माँ  करुणा ममता प्यार है।  माँ है तो, फिर क्या चिंता? माँ शिशु की, स्वयं जान है। माँ पद ,हिमगिरि सा ऊंचा माँ जीवन में अति महान है।  माँ निज में है,त्याग तपस्या माँ में भरा,वात्सल्य गहरा। माँ पूजनीया माँ वंदनीया है माँ चरणों में झुकता चेहरा है।

इस अवसर पर स्कूल की प्रिसिंपल पूनम बाला, शिक्षिका शुवि, ममता, मोनिका, मोना, रशमी, सारिका, राजेन्द्र, प्रीति, ज्योति, अनामिका, निधि, निशा, सीमा, अनुपम आदि का सहयोग रहा और सभी आगन्तुकों का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में सभी बच्चों की माताएं उपस्थित हुई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें