शुक्रवार, 4 फ़रवरी 2022

पहले बहन-बेटियों से होती थी छेड़छाड़, योगी सरकार में किसी की हिम्मत नहीं: अतुल गर्ग*

 



गाजियाबाद। दस फरवरी को होने वाले मतदान को लेकर शहर सीट से भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग का चुनावी जनसंपर्क अभियान जारी है। जनसंपर्क अभियान के दौरान मोदी-योग सरकार में बहन-बेटियों की सुरक्षा को लेकर उठाए गए कदमों को उन्होंने बताया। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में बहन-बेटियों का घर से निकलना दूभर होता था। बहन-बेटियों का हमेशा डर सताता रहता था कि वे वापस घर सुरक्षित लौट पाएंगी भी या नहीं। हालात ऐसे थे कि अपने परिवार का पालन-पोषण करने वाली महिलाओं को नौकरी करना दुश्वार हो गया था। घर से निकलने के बाद न जाने कौन से नुक्कड़ और चौराहे पर उनसे छेड़छाड़ हो जाए। छेड़छाड़ का शिकार होने के बाद भी महिलाएं घर आकर शिकायत नहीं करती थीं, क्योंकि शिकायत घर पर की और कहीं पुलिस से शिकायत कर दी तो गुंडे घर पर आ न धमके। सीएम योगी ने बहन-बेटियों की सुरक्षा के लिए कड़े उदम उठाए। छेड़खानी करने वालों को चुन-चुनकर जेल भेजा गया। योगी राज में पुलिस को चौराहों, स्कूल-कॉलेजों के बाहर तैनात किया। 








इतना ही योगी सरकार में बहन-बेटियों की सुरक्षा के लिए पुलिस बल में तीन गुणा महिला पुलिस कर्मियों की बढ़ोत्तरी की गई। गुंडे-बदमाशों पर की गई कार्रवाई से प्रदेश में डर का माहौल खत्म हुआ। आज सभी वर्ग के लोग खुली हवा में सांस ले रहे हैं। लोगों को सुरक्षित माहौल मिला तो यहां रोजगार के अवसर भी बढ़े। आज महिलाओं को न तो नौकरी पर जाने से डर लगता है और न ही बहन-बेटियों को घर से बाहर निकलने में कोई झिझक होती है। अतुल ने कहा कि योगी सरकार में महिलाओं के उत्थान के लिए अनेक योजनाएं संचालित की गई। गरीब कन्याओं के विवाह भी सरकारी अनुदान से कराए गए। लोगों ने अतुल गर्ग को आश्वस्त किया कि वे एक बार फिर से प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली सरकार के लिए वोट करेंगे।

    केला भट्टा पर मुस्लिम समाज ने अतुल गर्ग की विशाल बैठक कर समर्थन दिया। बैठक में शौकत कुरेशी, हाजी हारून कुरेशी, सलीम अहमद कुरेशी, हाजी आदिल इमरान, मुल्लाजी जाहिद वाहिद, नदीम असलम, नबाब कुरेशी साहब, पहलवान मुल्लाजी हनीफ, बिट्टू कुरैशी, मान कुरैशी, हाजी बसीर अहमद, हाजी दिलशाद सैफी, हाजी दिलशाद सैफी, हाजी मन्नान अब्बासी, हाजी चमन खान, हाजी शाहिद कुरेशी, मुल्लाजी रिफाकत, डॉक्टर नदीम अहमद, चांद कुरैशी, अहसान भाई, नौशाद कुरेशी, हाजी लियाकत, हाजी अरशद कुरैशी, सलमान कुरेशी,जुनैद कुरेशी, इस्लामुद्दीन सहित सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम भाईयों ने समर्थन दिया।

     बजरिया में विपिन गोयल के नेतृत्व में व्यापारियों ने बैठक का आयोजन किया जिस में भारी संख्या में व्यापारी उपस्थित रहे साथ ही गुलावठी रोड इंड्रस्ट्रीयल एरिये के व्यापारियों ने चांदी का मुकुट पहनकर समर्थन किया व पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के प्रमुख पदाधिकारियों ने शाल, फूल फूलों देकर समर्थन व्यक्त किया व्यापारियों में प्रमुख रूप से निरंकार सादिया, गगनदीप सिंह, संजीव शर्मा, सुधीर गोयल मोनू, नरेश प्रधान, अजय कालरा, अरुण जैन, गौरव भारद्वाज, मनीज यादव, बलदेव सिंह, तिलक राज अरोड़ा, राम अग्रवाल, पुनीत जैन, अमित अरोड़ा, भगवान सिंह, देवकीनंदन, रवि चतुर्वेदी रहे।

  अतुल गर्ग ने आज नवयुगमार्केट, शिब्बन पुरा, केला भट्टा, विजयनगर, सेक्टर 11-12 प्रताप विहार, कालकागढ़ी पर जनसम्पर्क कर वोट मांगे। जनसम्पर्क अभियान में सर्वेश राय, मनोज गोयल, तेजेंद्र, अतुल पाठक, सुरेश शर्मा, देव नारायण शर्मा, देवेंद्र त्रिपाठी, डॉ एस के शर्मा, मनोज शर्मा, निभा श्रीवास्तव, सुधीर शर्मा, चंपा माहौर, आनन्द बाल्मीकि, सुमित तोमर, योग सिंह, सचिन जाटव, सुभाष छाबड़ा आदि ने सहयोग किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें