शनिवार, 25 जून 2022

स्वस्थ रहेंगे तभी अपने खुश रहेंगे : डॉ. पीएन अरोड़ा

 

 गाजियाबाद। अगर जीवन मे खुशियां चाहिए तो स्वस्थ रहना बेहद जरूरी है। अपने तभी खुश रहेंगे जब आप स्वस्थ होंगे। यशोदा सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में शनिवार को अस्पताल में सेमिनार का आयोजन किया।  अस्पताल के एमडी डॉ. पीएन अरोड़ा और डायरेक्टर उपासना अरोड़ा की वैवाहिक वर्षगांठ के अवसर पर मरीजों को जागरूक किया गया। इस अवसर पर गाजियाबाद के जिलाधिकारी  राकेश सिंह विशेष रूप से मौजूद थे और उन्होंने डॉ पी एन अरोड़ा एवंं डॉ उपासना अरोड़ा को फूलों का गुलदस्ता देकर उनको विवाह की वर्षगांठ की बधाई दीसे। सेमिनार में आए लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा आप सब को स्वस्थ रखने के लिए हमने स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े रहने का बीड़ा उठाया है.

 डॉक्टर पी एन अरोड़ा ने इस अवसर पर कहा कि ईश्वर ने हम दोनों की जोड़ी लोगों की स्वास्थ्य सेवा के लिए बनाई है, डॉ पी एन अरोड़ा ने अपने विवाह के दिन को याद करते हुए कहा की हम दोनों ने एक दूसरे से वादा किया कि आज से हमारा पहला प्यार लोगों की एवं समाज की सेवा होगा और जिस पर हम दोनों सहर्ष तैयार हुए, और जीवन में अनेक राजनीतिक से लेकर व्यवसायिक प्रलोभनों को दरकिनार रखते हुए स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र में हम निरंतर जुटे रहे । 

आज 25 जून 2022 को अपने विवाह की 28 वीं वर्षगांठ के अवसर पर हॉस्पिटल के वरिष्ठ डॉक्टरों एवं स्टाफ ने डॉ पीएन अरोड़ा एवं डॉ उपासना अरोड़ा को फूल एवं फूलों के गुलदस्ते देकर उनकी वैवाहिक वर्षगांठ पर उनका अभिनंदन किया.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें