शुक्रवार, 18 सितंबर 2020

लोनी चैयरमैन रंजीता धामा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर दिवयागं यंत्र वितरित किए

लोनी। दिनांक 17/09/2020 को विश्व के सबसे बडे लोकतंत्र के शीर्ष नेता भारत देश के यशस्वी प्रधान मंत्री आदरणीय नरेन्द्र मोदी जी का जन्मदिन भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता "सेवा सप्ताह " के रूप मे मनायेंगे । उसी कडी मे आज भारतीय जनता पार्टी की लोनी नगरपालिका अध्यक्ष रंजीता धामा के कैंप कार्यालय बेहटा हाजीपुर पर देश के यशस्वी प्रधान मंत्री जी का जन्मदिन "सेवा सप्ताह " के रूप मे मनाते हुये एक "दिव्यांग यंत्र वितरण कार्यक्रम" आयोजित किया गया जिसमे 70 दिव्यांग जनों को सुनने की मशीन, बैसाखी, ट्राइसाइकिल आदि बांटी गयी ।



कार्यक्रम का शुभारंभ पंडित दीनदयाल उपाध्याय व श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्रों के समक्ष पुष्प अर्पित कर व दीप जलाकर किया गया कार्यक्रम का संचालन भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री राजेन्द्र वाल्मीकि ने किया ।  इस अवसर पर केक काटकर नरेन्द्र मोदी जी के उत्तम स्वास्थ्य की कामना की तथा देश के सवा सौ करोड भारतीयों की तरफ से प्रधान मंत्री जी को शुभकामनाएं प्रेषित की । कार्यक्रम मे सभी को संबोधित करते हुये लोनी नगरपालिका अध्यक्ष रंजीता धामा ने कहा कि आज हमारे देश के प्रधान मंत्री आदरणीय श्री नरेन्द्र मोदी जी का 70वां जन्मदिवस देशभर मे बहुत ही सादगी के साथ जनसेवा करते हुये मनाया जा रहा है जिसको लेकर भाजपा परिवार ने "सेवा सप्ताह" के रूप मे थीम तैयार की है जिसमे दिन प्रतिदिन अलग-अलग स्थानों पर विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं।  इस देशव्यापी "सेवा सप्ताह"अभियान के लिये पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी संगठनात्मक इकाइयों और कार्यकर्ताओं को अलग -अलग सेवा गतिविधियों का आयोजन कर रही है भारतीय जनता पार्टी देश के हर मंडल में 70 दिव्यांग लोगों को उनकी जरूरत का सामान उपलब्ध करा रही है इसी कडी मे आज का ये "दिव्यांग यंत्र वितरण "कार्यक्रम आयोजित किया गया है ।



जिसमे मनोहर ,प्रकाशी, कमलेश, राकेश, संगीता, सूरजपाल, सीताराम, रामकिशन, कबीर, अंगूरी देवी, पूनम देवी सहित 70 दिव्यांग जनों को सुनने की मशीन, बैसाखी, ट्राइसाइकिल का वितरण रंजीता धामा व मनोज धामा ने अपने हाथों से किया ।  इस अवसर पर पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मनोज धामा ने भी अपने विचार रखते हुये कहा कि आज हमारे देश के वास्तविक युगपुरूष माननीय नरेन्द्र मोदी जी का जन्मदिन है ऐसे लोग सदियों मे एक बार पैदा होते हैं मुझे बेहद प्रसन्नता होती है जिस प्रकार से हमारे देश का यश एवं कीर्ति चहुंओर फैल रही है देश चहुंमुखी प्रगति कर रहा है कोरोना काल मे हमारे देश मे सही समय पर संपूर्ण लाकडाउन की घोषणा कर जिस प्रकार से कोरोना महामारी की भयावहता का अंदाजा लगाया ये मोदी जी की दूरदर्शी सोच का ही परिणाम है कि जंहा कई देशों मे लाखों लोगों असमय काल के गाल मे समा चुके हैं लेकिन हमारे यंहा स्थिति काफी हद तक काबू मे हैं ।



आज की स्थिति मे जिस प्रकार से चीन एवं पाकिस्तान हमारी सीमाओं पर आँख गडाये बैठै हैं लेकिन हमारी सरकार हर मोर्चे पर सफल है तथा सैनिको मे भी एक उत्साह है ये सब देश का नेतृत्व एक सफल हाथों मे है उसी का परिणाम है । हम सभी पार्टी एवं सरकार की गाइडलाइन का पालन करते हुये जनसेवा कर रहे हैं ताकि इस कोरोना काल मे प्रत्येक जरूरतमंद व्यक्ति तक हरसंभव सहायता पहुंचती रहे । हमारी सरकार देश के अतिंम छोर पर खडे हर नागरिक की जरूरत के लिये कार्य कर रही है तथा विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आमजन को मिल रहा है। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल जी ने सभी को संबोधित करते हुये कहा कि भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता आज के दिन को सन् 2014 से अब तक प्रत्येक वर्ष नरेन्द मोदीजी जा जन्मदिवस "सेवा सप्ताह" के रूप मे मनाया जाता है आज बेहद हर्ष का विषय है कि लोनी नगरपालिका अध्यक्ष रंजीता धामा के कार्यालय पर इस "दिव्यांग यंत्र वितरण" का कार्यक्रम आयोजित किया गया है जिसके माध्यम से 70 शारीरिक रूप से अक्षम महिला एवं पुरूषों को कान की मशीन, बैसाखी, व्हील चेयर आदि मिले हैं वो उनके जीवन मे उपयोगी रहेगी ।  इस अवसर पर क्षेत्रीय महामंत्री आदरणीय मुंशीलाल गौतम ने भी अपने विचार रखते हुये कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक आदर्श पार्टी है जिसका एक ही उद्देश्य है "सबका साथ सबका विकास" इसी उद्देश्य के साथ हम लोग आगे बढ रहे हैं कभी भी हम लोगों ने किसी जाति या धर्म का भेदभाव नही किया ना सरकार के दूारा जो भी कल्याणकारी योजनाएं चलायी गयी उन सभी का लाभ देश की करोडों जनता तक बिना किसी जाति धर्म के भेदभाव के पँहुचा । हमारा लक्ष्य मानस सेवा है जिसको लेकर हम लोग वचनबद्ध है जब तक हम हैं हम हर स्तर पर मानव सेवा करेंगे आज हमारे देश के गौरव नरेन्द्र मोदीजी का जन्मदिवस है उसी को लेकर हम लोग 14-20 सात दिनों तक "सेवा सप्ताह " के तौर पर मनायेंगे दिन प्रतिदिन वृक्षारोपण, रक्तदान, दिव्यांग यंत्र बांटेंगे, स्वच्छता अभियान, फल वितरण आदि तरीके से मानव सेवा करेंगे । ये सेवा ही हम सभी का आधार है । इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल, मुंशीलाल गौतम, राजेन्द्र वाल्मिकी,जितेन्द्र चितौडा, रामकुमार मलिक, मंडल अध्यक्ष रूपैन्द्र चौधरी, सभासद सतपाल शर्मा, रोहित भारद्वाज,बबलू शर्मा,सतीश जैन, अनिल सभासद, मुकेश पाल, देवेन्द्र पाल, अमित तोमर, राजीव शर्मा, राजेश सोम, बिट्टू चौधरी,अंकित वालिया, बबलू खलीफा,सतेन्द्र शर्मा, दुर्गेश चौधरी, रजनी शर्मा, रूद्रामिनि गिरि, सहित सैकड़ों की संख्या मे भारतीय जनता पार्टी के देव तुल्य कार्यकर्ता व पदाधिकारीगण उपस्थित रहे ।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें