मंगलवार, 9 अगस्त 2022

हर घर तिरंगा अभियान को लेकर भाजपा पार्षदों ने की बैठक

 


गाजियाबाद । हर घर तिरंगा अभियान की सफलता को लेकर भारतीय जनता पार्टी से गाजियाबाद नगर निगम में सभी पार्षदों की बैठक आईटीएस कॉलेज मोहन नगर में आहूत की गई। बैठक में लगभग सभी भाजपा पार्षदों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। पार्षदों द्वारा बैठक में अपने विचार रखें एवं प्रत्येक वार्डों में 1500 ध्वज लगाने का सभी की सहमति से निर्णय लिया गया।

बैठक में उपस्थित गाजियाबाद महापौर आशा शर्मा द्वारा नगर निगम द्वारा कराए जा रहे क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों पर चर्चा की और बताया कि नगर निगम द्वारा इस वर्ष स्वतंत्रता दिवस पर आजादी का अमृत महोत्सव होने के उपलक्ष में गाजियाबाद शहर में 1 लाख राष्ट्रीय ध्वज लगाएगा।महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बैठक में उपस्थित सभी पार्षदों से कहा कि हम आजादी के 75वें वर्ष में है, इस वर्ष माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने आह्वान किया है कि इस वर्ष स्वतंत्रता दिवस पर देश के नागरिक अपने-अपने घरों पर देश का राष्ट्रीय ध्वज लगाएं। 

बैठक में वरिष्ठ पार्षद अनिल स्वामी, राजेंद्र त्यागी, सहित महानगर महामंत्री पप्पू पहलवान, राजेश त्यागी, भारतीय जनता पार्टी से नगर निगम में पार्षद राजीव शर्मा, हिमांशु लव, मनोज गोयल, कपिल वशिष्ठ, सरदार सिंह भाटी, राजेंद्र तितोरीया, आलोक शर्मा, चंपा माहौर, विनीत त्यागी, अमित डबास, प्रदीप चौहान आदि पार्षद उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें