मंगलवार, 20 सितंबर 2022

योगी सरकार हर मोर्चे पर विफल है, प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है, भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है---- त्रिलोक त्यागी

गाजियाबाद। राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ अपराधियों पर अंकुश नहीं लगा पा रहे हैं। साथ ही भ्रष्टाचार भी चरम सीमा पर है। उन्होंने कहा कि श्रीकांत त्यागी जैसे हजारों भाजपा के गुंडे जनता को कुचलने का काम कर रहे । 

आरडीसी एक स्थित एक होटल में प्रेस को संबोधित करते हुए त्रिलोक त्यागी ने कहा कि  ।ऊपर से श्रीकांत त्यागी जैसे हजारों की संख्या में भाजपा के गुंडे जनता पर भारी पड़ रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि योगी सरकार ऐसे लोगों पर अंकुश नहीं लगा पा रही है जबकि यह लोग अपनी गाड़ियों में भाजपा के झंडे लगाकर और हूटर  बजाकर जनता में भय उतपन्न  कर रहे हैं। उन्होंने योगी से निवेदन किया कि वे जनता को इस तरह के गुंडों से निजात दिलाएं ।

इसके अलावा श्री त्यागी ने कहा कि गन्ना किसानों के बकाया का भुगतान योगी सरकार नहीं करा पा रही है। अकेले गाजियाबाद व मोदीनगर में ही गन्ना किसानों का 268 करोड रुपए बकाया है। उन्होंने कहा कि यदि योगी जी गन्ना किसानों के बकाया का भुगतान ब्याज समेत करा दें तो वे योगी जी का स्वागत करेंगे। एक सवाल के जवाब में त्यागी ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल का गठबंधन समाजवादी पार्टी के साथ लंबा चलेगा और 2024 का चुनाव राष्ट्रीय लोक दल समाजवादी पार्टी के साथ ही मिलकर लड़ेगी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व जिलाध्यक्ष मनवीर चौधरी अजयवीर चौधरी ऑडी त्यागी रेखा चौधरी समेत तमाम लोग दल के नेता उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें