शनिवार, 17 सितंबर 2022

लोनी अधिशासी अधिकारी कृष्ण कुमार भड़ाना ने DLF कॉलोनी SLF कॉलोनी एवं MM रोड़ आदि कॉलोनियों में पहुंच कर निरीक्षण किया

 

गाजियाबाद।  लोनी नगर पालिक के अधिशासी  अधिकारी कृष्ण कुमार भड़ाना ने  DLF कॉलोनी SLF कॉलोनी एवं MM रोड़ आदि कॉलोनियों में पहुंच कर निरीक्षण किया। 

 निरीक्षण के दौरान कॉलोनियों की समस्याओं एवं समाधान के विषय में स्थानीय नागरिकों से बातचीत की।कॉलोनियों मैं सरकारी के ज़मीनों के विषय में जानकारी ले और सरकारी भूमि पर क़ाबिज़ भू माफ़ियाओं के संबंध में सूचनाएँ जुटाने के साथ साथ सरकारी विभागों को भूमाफिया द्वारा DLF कॉलोनी व SLF कॉलोनी में भू माफ़ियाओं ने अवैध तरीके से सरकारी जमीन पर कमर्शियल कॉम्प्लेक्स व मल्टीस्टोरी आवास निर्माण कर लिया गया है ऐसे भू माफियाओ के  विरुद्ध जनहित में कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए। 

भूमाफियाओं द्वारा सरकारी नाले के ऊपर ही अवैध तरीके से दुकानों का निर्माण किया गया है,सभी भू माफियाओं की सूची बनाकर कार्यवाही करने के लिए संबंधित विभाग को निर्देशित कर दिया गया है वही कॉलोनियों की साफ़ सफ़ाई की व्यवस्था नाला नाली की व्यवस्था एवं कर्मचारियों की उपस्थिति को भी चेक किया गया । एक कर्मचारी अनुपस्थित पाया गया ,जिसके विरुद्ध कार्रवाई हेतु ,साथ में मौजूद सफ़ाई निरीक्षक को निर्देशित किया गया ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें