रविवार, 23 जून 2024

भारतीय रेडक्रास सोसाइटी गाजियाबाद व भारत विकास परिषद राजनगर एक्सटेंशन ने गर्मी की तपिश वर्षा की दस्तक को देखते हुए ज़रूरतमंदों को किया 100 से अधिक छातो का वितरण: सुभाष गुप्ता


                  मुकेश गुप्ता सत्ता बन्धु

गाजियाबाद। भारतीय रेडक्रास सोसाइटी गाजियाबाद व भारत विकास परिषद राजनगर एक्सटेंशन ने गर्मी की तपिश वर्षा की दस्तक को देखते हुए ज़रूरतमंदों को 100 से अधिक छातो का वितरण किया।

परिषद राजनगर एक्सटेंशन शाखा अध्यक्ष व रेडक्रास के सभापति डॉ सुभाष गुप्ता के मार्गदर्शन में राजनगर एक्सटेंशन की यूनिनव हाईट्स सोसाइटी में कार्य करने वाली महिलाओं व गार्डों को छातों का वितरण करते हुए कहा कि इस भारी गर्मी में छतरी के माध्यम से अपने आपको धूप व आने वाली बरसात से बचाव संभव होगा साथ ही स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव नहीं पड़ेगा।  

मुख्य अतिथि के रूप में पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद के उर्जावान एसीपी नंदग्राम रवि सिंह का परिषद सदस्यों ने एक पटका, एक शॉल, एक बुक्का व अयोध्या मंदिर का प्रतीक चिन्ह भेट् कर अभिनंदन किया गया। कार्यक्रम में प्रांतीय उपाध्यक्ष व शाखा पालक अधिकारी पी सी गुप्ता की भी गरिमामयी उपस्थिति रही। कार्यक्रम में स्वच्छता के प्रति जागरूक करते हुए सभी  ज़रूरतमंदों को सेनेटरी पैड भी वितरित किए गए। अंत में सभी को नाश्ते के रूप में ब्रेड पकौड़ा व शिकंजी व अन्य खादय सामग्री खिलाकर विदा किया गया। परिषद परिवार ने छातों को प्रायोजित करने के लिये पूजा वर्मा व मनोज खंडेलवाल का आभार प्रकट किया। सचिव प्रदीप गर्ग ने कार्यक्रम के आयोजन हेतु उपलब्ध कराई गए स्थान के लिये एओए कमेटी को धन्यवाद अर्पित किया। मंच संचालन अनुराग अग्रवाल ने किया। कार्यक्रम में महिला संयोजिका सीमा चौधरी, सुरभि शुक्ला, ठाकुर मुनेंद कुमार, रामोतार शर्मा, रचयिता, सुरेंद्र कु. शर्मा आदि की गरिमामयीं उपस्थिति रही।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें