सोमवार, 10 जून 2024

गाजियाबाद के लोगों के काम नहीं हुए तो भाजपा सांसद अतुल गर्ग को चैन से नहीं बैठने देंगे: डॉली शर्मा

गाजियाबाद के लोगों ने काफी वोट देकर हमारी जिम्मेदारी बढ़ाई है, हम उनके मुद्दों पर आगे भी संघर्ष करते रहेंगे: डॉली शर्मा

 कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा ने देवतुल्य मतदाताओं सहित पार्टी और गठबंधन सहयोगी दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया

                  मुकेश गुप्ता सत्ता बन्धु

गाजियाबाद। कांग्रेस प्रवक्ता और गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा ने कहा कि गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र के लोगों ने मुझ पर, मेरी पार्टी पर और मेरे गठबंधन सहयोगियों पर जो अभूतपूर्व विश्वास प्रकट किया है और एकमुश्त 5 लाख 17 हजार 205 वोट दिया है, उसके लिए हम आभार पूर्वक सबका धन्यवाद व्यक्त करते हैं। उन्होंने कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, आप पार्टी समेत तमाम सहयोगी दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं का भी आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि आपके सक्रिय सहयोग और समर्थन से ही इतना वोट हासिल हुआ। इसके लिए सभी लोगों को बधाई देती हूं।

जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय सभागार में पत्रकारों से बातचीत करते हुए डॉली शर्मा ने कहा कि इस बार मुझे 35 प्रतिशत वोट शेयर प्राप्त हुआ है, जबकि पिछली बार महज 7 प्रतिशत वोट शेयर प्राप्त हुआ था। इससे हमारी जिम्मेदारी और ज्यादा बढ़ गई है, क्योंकि यह एक लंबी छलांग है। इसकी स्पष्ट वजह यह है कि चुनाव में हार के बावजूद भी मैं यहां के लोगों से जुड़ी रही। सदैव उनके सुख-दुःख में शामिल रही। कोरोना त्रासदी, बाढ़ आपदा से लेकर जलभराव तक के मुद्दे पर जनहित में संघर्ष किया। यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा। कांग्रेस नेत्री डॉली शर्मा ने भाजपा सांसद अतुल गर्ग को बधाई देते हुए कहा कि यहां के लोगों ने फूल के नाम पर आपको वोट किया है, इसलिए इस बार हमलोग आपको चैन से बैठने नहीं देंगे और जनता के काम करवाने के लिए आगाह करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि जनहित के मुद्दे पर यानी स्वास्थ्य, शिक्षा और सुरक्षा आदि के मुद्दे पर हमलोग मुस्तैदी पूर्वक आपसे कार्य करवाएंगे। उन्होंने कटाक्ष भरे लहजे में कहा कि कोरोना महामारी के वक्त तत्कालीन स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग की जो उदासीन भूमिका सामने आई थी, वैसा अब हम कतई नहीं होने देंगे। गाजियाबाद के लोगों के काम उन्हें करने पड़ेंगे, अन्यथा हम कांग्रेस जन और हमारे गठबंधन सहयोगी दलों के नेता-कार्यकर्तागण उन्हें चैन से नहीं बैठने देंगे।  उन्होंने आगे कहा कि गाजियाबाद में भाजपा का वोट शेयर लुढ़का है, जबकि कांग्रेस का बढ़ा है। इससे हमारी जिम्मेदारी बढ़ी है। आगे हमलोग उनलोगों को भी जोड़ने को ततपर रहेंगे, जिन्होंने अबतक मुझे और मेरी पार्टी को वोट नहीं दिया है। इसलिए हमलोग हर बूथ की समीक्षा कर रहे हैं। जहां मजबूत हैं वहां और आगे जाएंगे और जहां कमजोर हैं, उसको मजबूत करने के लिए अचूक रणनीति बनाएंगे।उन्होंने कहा कि हमलोग यहां की बहुमंजिली इमारतों से जुड़े मुद्दों पर, शहरी मुद्दों पर, यथा- बिजली, सड़क, पानी, स्कूल, अस्पताल, पानी की टँकीयों आदि मुद्दों पर लोगों की लड़ाई को आगे बढ़ाएंगे। इस मौके पर जिलाध्यक्ष विनीत त्यागी, महानगर अध्यक्ष विजय चौधरी, प्रदेश कांग्रेस के सचिव विशाल वशिष्ठ, पूर्व एमएलसी हरेन्द्र अग्रवाल, प्रदेश कांग्रेस के पूर्व महासचिव डॉ संजीव शर्मा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता और शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष जे के गौड़, महिला महानगर अध्यक्ष सोनल नगर, महानगर कांग्रेस के सचिव नसीम खान, महानगर ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष विजयपाल चौधरी, अमित यादव, कपिल यादव बम्हैटा, पूर्व जिला उपाध्यक्ष अमोल वशिष्ठ, महानगर अल्पसंख्यक अध्यक्ष सैय्यद वली हसन, हुमायूं मिर्जा आदि उपस्थित रहे। इस बात की जानकारी मीडिया प्रभारी कमलेश पांडेय ने दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें