शुक्रवार, 28 अगस्त 2020

रोटरी क्लब द्वारा मरियम अस्पताल में ब्रेस्ट कैंसर मशीन का किया उद्घाटन


प्रतीक गुप्ता 


गाजियाबाद। रोटरी क्लब गाजियाबाद द्वारा नंदग्राम में स्थित मरियम अस्पताल में आज ब्रेस्ट कैंसर की जांच के लिए मैमोग्राफी मशीन अन्य दो मशीनों  को  25 लाख रुपये कीमत को लगाया गया।



जिसका उद्घाटन  रोटरी क्लब के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर आलोक गुप्ता जी आईपीटीजी दीपक गुप्ता पीडीजी  जै के गौड़ के द्वारा किया गया।



मशीनों से सभी वर्गों के मरीजों की जांच बहुत कम कीमत पर हो सकेगी जबकि अन्य अस्पतालों में  एवं डायग्रोनिसटिक सेन्टरो  में मोटी रकम से हुआ करती हैं डिस्ट्रिक्ट गवर्नर  आलोक गुप्ता ने  बताया कि रोटरी क्लब ने  कोरोना काल के अंतर्गत प्लाज्मा की व्यवस्था हेतु दिल्ली में नोएडा में  प्लाजमा सेंटर की स्थापना की  तथा गाजियाबाद में भी भविष्य में  सरकार द्वारा अनुमति मिलने पर  प्लाजमा सेन्टर की स्थापना की जाएगी ।




उन्होंने बताया  अन्य अस्पतालों में  चार हजार किट दे चुके हैं जिला अस्पताल मे  अस्पताल में  20लाख रुपए की पीपीई किट  दे चुके हैं ।कार्यक्रम मे रोटरी क्लब के पास्ट प्रेजिडेंट पवन रस्तोगी,पूर्व सचिव नवीन गर्ग,प्रेजिडेंट बी डी कामरा,राकेश जैन, डा०बी बी जिन्दल,अमिताभ गोयल,डा राजीव गोयल,प्रदीप गोयल,डी पी सिंह, अमित भार्गव,सरिता गोयल, रचना जिन्दल,संजय मेहरा, पंकज गुप्ता, विवेक चौधरी, विपिन गोयल, तथा मरियम अस्पताल के ललित गोयल उपस्थित रहे।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें