शनिवार, 15 अक्तूबर 2022

मेवाड़ ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सैल की फार्मा इंडस्ट्रीज पर सेमिनार आयोजित बीबीए, एमबीए, बीकॉम और बीएससी के विद्यार्थियों के लिए भी फार्मा इंडस्ट्रीज के दरवाजे खुले

 

गाजियाबाद। फार्मा इंडस्ट्रीज में अब बीबीए, एमबीए, बीकॉम और बीएससी के विद्यार्थी भी अब फार्मा इंडस्ट्रीज में नौकरी हासिल कर सकते हैं। फार्मा इंडस्ट्रीज में उनके लिए भी नौकरी के दरवाजे खुल गये हैं। फार्मा इंडस्ट्रीज के मशहूर विशेषज्ञों सुरोजित घोषाल और देबज्योति दत्ता ने वसुंधरा स्थित मेवाड़ इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के नवांगतुक विद्यार्थियों को एक सेमिनार में यह जानकारी दी। 

ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सैल की ओर से आयोजित इस विशेष सेमिनार में बीबीए, बीकॉम और बीएससी के विद्यार्थी मौजूद थे। मेवाड़ ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस की निदेशिका डॉ. अलका अग्रवाल ने बताया कि मेवाड़ इंस्टीट्यूशंस अपने विद्यार्थियों को शिक्षा के साथ-साथ उन्हें रोजगार के अवसर भी मुहैया कराने के लिए संकल्पबद्ध है। सेमिनार का संचालन प्लेसमेंट सैल के हैड हर्षवर्द्धन शर्मा ने किया। 

इस मौके पर बीबीए विभाग के हैड डॉ. आशुतोष मिश्रा, बीकॉम विभाग की हैड डॉ. निधि बंसल, ज्योति शुक्ला, निधि शर्मा, पंकज सिंह समेत अनेक शिक्षक-शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें