सोमवार, 17 अक्तूबर 2022

नए एवं पुराने कर्मठ कार्यकर्ताओं के बल पर बनाएंगे निकाय चुनाव में इतिहास : महेंद्र सिंह




 

 गाजियाबाद।नगर निकाय के चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने जीटी रोड स्थित एक बैंकट हॉल में एक बैठक का आयोजन किया। 

बैठक को निकाय चुनाव के बनाए गए महानगर प्रभारी एवं उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री महेंद्र सिंह ने संबोधित किया। 

उन्होंने कहा कि 20 अक्तूबर तक निर्वाचन आयोग से वोटर लिस्ट प्राप्त कर निकाय में आने वाले सभी मंडलों पर निरीक्षण के लिए भेजने का कार्य करें। बूथ स्तर तक के सभी पदाधिकारी अपने-अपने बूथों पर पुरानी मतदाता सूची को लेकर घर-घर जाना है। सभी मंडल प्रभारी और अध्यक्ष शक्ति केंद्र के संयोजक व प्रभारी के साथ 18 से 20 अक्तूबर तक वार्डों की बैठक संपन्न कराएं। सात से 12 नवंबर तक मतदाता सूची के साथ घर-घर जाकर नए फार्म भरवाकर मतदाता सूची में दर्ज कराने का कार्य करें।

नगर निकाय चुनाव बीजेपी के लिए महत्वपूर्ण है। आज पार्टी सर्वस्पर्शी, सर्वव्यापी, सर्वसमावेशी और सर्वग्राही बन गई है। ऐसे में हम सब की जिम्मेदारी है कि नगरीय निकाय चुनावों में पार्टी के नए पुराने सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट कर चुनाव में सक्रिय दिखाए।

निकाय चुनाव के महानगर सह प्रभारी विधायक राजीव गुंबर ने कार्यकर्ताओं को पार्टी के आगामी कार्यक्रमों और चुनाव की रणनीति को समझाते हुए कहा कि चुनाव की इच्छा व्यक्त करने वाले सभी कार्यकर्ता अपने-अपने वार्डों में संपर्क अभियान करें। अधिक से अधिक वोट बनवाएं और संपर्क अभियान में जुट जाएं। 

उन्होंने कहा कि निकायों में भी एक बार फिर बीजेपी की जीत का परचम फहरेगा तो हम अधिक मजबूती से अपने काम और प्रभाव दोनों को बढ़ा सकेंगे।क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल  ने बताया कि बूथ स्तर की पहली बैठक में नए जोड़ने वाले मतदाताओं के नामों की सूची बनाना और परिवर्धन फार्म वितरण करना है। 22 से 25 अक्तूबर तक दीपावली मिलन का कार्यक्रम करना है। इसी कड़ी में दीपावली की पूर्व संध्या पर निकायों में कमल का फूल बनाकर दीप प्रज्ज्वलित करना है। पटेल और अंबेडकर जयंती मनाई जाएगी।

महानगर प्रभारी अमित वाल्मीकि ने बैठक का समापन करते हुए कहा कि भाजपा के मेहनती निष्ठावान और कर्मठ कार्यकर्ताओं के बल पर आगामी निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी महानगर के  सभी वार्डों पर जीत हासिल करेगी l

बैठक की अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने तथा संचालन चुनाव संयोजक *संजय कश्यप* ने किया l

बैठक में राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल विधायक सुनील शर्मा अजीत पाल त्यागी अतुल गर्ग दिनेश गोयल बलदेव राज शर्मा विजय मोहन  पप्पू पहलवान प्रशांत चौधरी मयंक गोयल पृथ्वी सिंह कसाना वीरेश्वर त्यागी वीरेंद्र त्यागी उदिता त्यागी मोनिका पंडिता रुचि गर्ग गोपाल अग्रवाल राजेश त्यागी अश्वनी शर्मा संजीव चौधरी दुहाई राजेंद्र यादव सुशील गौतम समेत सभी मंडलों के अध्यक्ष उपस्थित रहे l

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें