सोमवार, 29 जनवरी 2024

ट्रैक्टर ट्राली ड्राइवर के दुर्व्यवहार के कारण लोहा व्यापारियों में रोष-- बड़ी बैठक करके बहिष्कार का किया गया निर्णय--अतुल जैन

 

मुकेश गुप्ता सत्ता बन्धु

गाजियाबाद। आज लोहा मंडी में लोहा व्यापारियों की एक बैठक आयोजित की गई थी जिसमें दो दिन पूर्व ट्रैक्टर ट्राली के मालिक और उसके ड्राइवर द्वारा व्यापारी के साथ की गई दुर्व्यवहार मारपीट की घटना और जान से मारने की धमकी देने के उपरांत सभी व्यापारीयों ने एकजुट होकर बैठक कर प्रदर्शन किया और इस घटना को शर्मनाक बताया।

अध्यक्ष डा० अतुल जैन ने बताया कि सभी व्यापारियों द्वारा एकमत होकर उसकी क्रेन और ट्रैक्टर ट्राली का बहिष्कार का निर्णय लिया गया काफी बड़ी संख्या में लोहा व्यापारी गण उपस्थित रहे सभी ने ट्रैक्टर ट्राली के ड्राइवरों के व्यवहार की और उनके संचालन की भरपूर शिकायत की जिससे आए दिन लोहा मंडी में कानून व्यवस्था बिगड़ती है और किसी भी बड़ी घटना दुर्घटना होने का अंदेशा बना रहता है । उन्होंने बताया कि पुलिस विभाग द्वारा भी प्रथम सूचना रिपोर्ट लिख ली गई है उपस्थित सभी व्यापारियों ने पुलिस विभाग से भी संबंधित को गिरफ्तार करके कड़ी कार्यवाही करने के लिए निवेदन किया है साथ ही यह भी निर्णय किया गया है कि भविष्य में यदि किसी भी ट्रैक्टर और ट्रॉली वाले ने किसी भी दुकानदार के साथ गलत बर्ताव किया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही के साथ-साथ लोहा मंडी में ट्रैक्टर चलाने से बहिष्कार किया जाएगा।  बैठक के उपरांत ट्रैक्टर ट्राली वाले भी कुछ लोग आ गए थे उन्होंने भी इस घटना को शर्मनाक बताते हुए गलत बताया है और आश्वासन दिया है कि वह लोग किसी भी व्यापारी को आगे से भविष्य में असुविधा नहीं होने देंगे । बैठक में उपस्थित चौकी इंचार्ज ने और अन्य व्यापारियों ने भी सुझाव दिया कि सभी ट्रैक्टर और ट्रॉलियों को पुलिस विभाग में और संगठन कार्यालय में पंजीकृत होना चाहिए केवल पंजीकृत ट्रैक्टर ट्रालियों का ही संचालन लोहा मंडी में किया जा सकेगा। व्यापारियों ने पुलिस विभाग से शीघ्र ही उचित कार्यवाही करने की मांग की है जिससे इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो नहीं तो किसी दिन जिस तरह से ट्रैक्टर ट्राली वाले धमकी देते हैं बड़ी घटना घटित हो सकती है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें