बुधवार, 17 जनवरी 2024

रेड क्रॉस सोसायटी गाजियाबाद ने नंदी पार्क में गोवंशों की हरा चारा सेवा की, कार्यरत सभी चतुर्थ श्रेणी कर्मचारीयों को कंबल भी विपरीत किए

 

मुकेश गुप्ता सत्ता बन्धु

गाजियाबाद। आज घने कोहरे के बावजूद भी रेड क्रॉस सोसायटी गाजियाबाद द्वारा नंदग्राम गाजियाबाद स्थित नंदी पार्क में साप्ताहिक गोवंश हरा चारा सेवा नियमित रूप से की गई। तथा नंदी पार्क में कार्यरत सभी चतुर्थ श्रेणी कर्मचारीयों को कंबल भी विपरीत किए गए।

 यह जानकारी सभापति डा० सुभाष गुप्ता ने दी। उन्होंने बताया कि  पिछले कई वर्षों से  हम सब मिलकर गाजियाबाद के नंदी पार्क में साप्ताहिक नंदी हरा चारा सेवा कर रहे हैं जिसका मुल उद्देश्य यह है कि  गाय की सेवा तो सब कर रहे हैं लेकिन नंदी गौवंश सेवा से अछूते रह जाते हैं इसलिए हम हर सप्ताह नंदियों को हरा चारा खिलाकर पुण्य लाभ कमाना चाहते हैं।आज नंदियों को हरा चारा खिलाने के साथ-साथ गाजियाबाद नगर निगम द्वारा संचालित इस नंदी पार्क में कार्यरत सभी चतुर्थ श्रेणी कर्मचारीयों को कंबल भी विपरीत किए गए। आज की सेवा में सभापति डॉ सुभाष गुप्ता के साथ आजीवन सदस्य धवल गुप्ता व शुभम चतुर्वेदी के अतिरिक्त काफी संख्या में रेड क्रॉस वालिन्टीयर्स भी उपस्थित रहे।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें