गुरुवार, 4 जनवरी 2024

रोटरी क्लब गाजियाबाद नेक्स्ट के तत्वाधान में लायंस आई हॉस्पिटल नेत्र परीक्षण शिविर लगाया

 


मुकेश गुप्ता सत्ता बन्धु

गाजियाबाद। रोटरी क्लब गाजियाबाद नेक्स्ट के तत्वाधान में लायंस आई हॉस्पिटल गाजियाबाद के सहयोग से नगर निगम बालिका इंटर कॉलेज सिहानी गांव में विद्यालय की बच्चियों व उनके अभिभावकों  के लिए नेत्र परीक्षण शिविर आयोजित किया गया। शिविर का संचालन क्लब अध्यक्ष रो. सुरेंद्र शर्मा  के नेतृत्व में किया गया जिसमें मुख्य रूप से सम्मिलित हुए नगर निगम के क्षेत्रीय पार्षद  नितिन कुमार  ने रोटरी के सेवा कार्यों की मुक्त कंठ से प्रशंसा की।

लायंस आई हॉस्पिटल की ओर से डॉ सोनू राम का भरपूर सहयोग मिला और भविष्य में भी इस प्रकार के कैंप के लिए सहयोग देने का आश्वासन दिया है। कैंप प्रभारी रो. एम सी गौड़ व सचिव रो. अब्दुल वाहिद ने पूरे समर्पण भाव के साथ कैंप संचालन करने में सहायता की।

 विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती सतवीर कौर, उप प्रधानाचार्या श्रीमती भारती, श्रीमती गीता शर्मा, श्रीमती चंचल  के साथ-साथ  सभी शिक्षकाओ व स्टॉफ ने भी शिविर प्रबंधन में पूरा पूरा योगदान दिया तथा इस ग्रामीण पिछड़े क्षेत्र में इस विद्यालय की बच्चों के सुध लेने पर रोटरी क्लब का आभार प्रकट किया।

 भारतीय रेड क्रॉस सोसायटी गाजियाबाद के सभापति डॉ सुभाष गुप्ता ने शिविर का निरीक्षण किया तथा आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए  रोटरी क्लब गाजियाबाद नेक्स्ट को भविष्य में रेड क्रॉस के साथ जुड़कर ग्रामीण और मलिन बस्ती में इस प्रकार के शिविर लगाने के लिए प्रोत्साहित किया।

 




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें