रविवार, 28 जनवरी 2024

डी" ब्लॉक रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन ने धूमधाम से मनाया गणतंत्र दिवस

विधया सागर

नोएडा।  सेक्टर 20, नोएडा ने गणतंत्र दिवस के उपलक्ष में ध्वजारोहण कार्यक्रम के साथ साथ बच्चों और महिलाओं के खेल कूद - प्रतियोगिता का भी आयोजन "डी" ब्लाक पार्क में किया। जिसमे की आर.  डब्लू. ए. कार्यकारणी के सदस्यों ने सबसे पहले अध्यक्ष विद्या सागर विरमानी जी का स्वागत पुष्प मालाएं पहना कर किया फिर अध्यक्ष महोदय ने ध्वजारोहण किया। 

गणतंत्र दिवस के उपलक्ष में एक सास्कृतिक कार्यक्रम तथा बच्चों की खेलों का भी आयोजन किया गया था जिसमें की अमृतवाणी कीर्तन मंडली की श्रीमती कांता कालिया, श्रीमती मंजू शर्मा, श्रीमती कविता रोहतगी, श्रीमती उषा विरमानी, श्रीमती नीलम रावत, श्रीमती अलका निगम, श्रीमती गोयल आदि महिला सदस्यों और बच्चों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और बड़े ही धूमधाम से कार्यक्रम मनाया। 

उपरुक्तु कार्यक्रम में "डी" ब्लॉक रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन की कार्यकारणी समिति के सदस्यों : प्रेम शर्मा, एस पी सिंह, वी के मेहरा, के सी गोयल, एस एस शर्मा  का अध्यक्ष द्वारा फूल मालाएं पहना कर उनका आदर सम्मान व्यक्त किया। उसके पश्चात लड्डूओ वितरण कर सभी का मुंह मीठा कराते हुए अध्यक्ष महोदय ने कहा की "मेरी यह इच्छा है की हम सब यूंही मीठे बोल आपस में बोलें ताकि हमारे सभी रिश्ते भी यूंही मीठे बने रहें और मेलजोल यूंही बना रहे।" तत्पश्चात खेलों ( 7 वर्ष के बच्चों से कर 60 वर्ष तक की महिलाओं ने हिस्सा लिया ) में जीते बच्चों और महिलाओं को पुरुस्कार वितरण किए गए। 

इस कार्यक्रम में सभी निवासियों के लिए एक नि:शुल्क ब्लड शुगर एवं कोलेस्ट्रॉल जांच का शिविर मैक्स लैब के सौजन्य से भिलगाया गया था। जिसमे की ब्लॉक के कई सदस्यों ने लाभ भी उठाया तथा जांच भी करवाई।अंत में अध्यक्ष ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी निवासियों का उपस्थित होने और कार्यक्रम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने और कार्यक्रम को सफल बनाने के  लिए धन्यवाद किया तथा आभार व्यक्त किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें