मंगलवार, 2 जनवरी 2024

राजर्षि डॉ भूपेंद्र मोदी का 75 वां जन्मदिन भारत मंडपम में धूमधाम से मनाया गया,राजर्षि डॉ भूपेंद्र मोदी ने समाज व देश सेवा में मिसाल कायम की हैः श्रीमहंत नारायण गिरि

 

मुकेश गुप्ता सत्ता बन्धु

नई दिल्लीःराजर्षि डॉ भूपेंद्र मोदी का 75 वां जन्मदिन मंगलवार को भारत मंडपम में धूमधाम से मनाया गया। श्री दूधेश्वर पीठाधीश्वर, श्री पंच दशनाम जूना अखाडा के अंतरराष्ट्रीय प्रवक्ता, दिल्ली संत महामंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व हिंदू यूनाइटिड फ्रंट के अध्यक्ष श्रीमहंत नारायण गिरि महाराज ने जन्मदिन समारोह में शामिल होकर भूपेंद्र मोदी को आशीर्वाद दिया और उनके उज्जवल भविष्य व दीर्घायु जीवन की कामना की। 
श्रीमहंत नारायण गिरि महाराज ने मोदीनगर समेत गाजियाबाद जनपद, उत्तर प्रदेश व देश के विकास में अहम योगदान दिया है। विभिन्न क्षेत्रों में कारखाने लगाकर उन्होंने ना सिर्फ लाखों लोगों को रोजगार दिया, वरन उत्तर प्रदेश व देश की अर्थव्यवस्था को भी मजबूत किया। उनके पास उच्च स्तर का आध्यात्मिक ज्ञान है जिसने उन्हें अलग पहचान दिलाई है। भक्ति व आध्यात्म की ज्योत जलाते हुए वे जिस प्रकार समाज व देश की सेवा कर रहे हैं, वह अपने आप में एक मिसाल है। महाराजश्री ने उन्हें आशीर्वाद दिया कि वे भक्ति व आध्यात्म की ज्योत को इसी प्रकार प्रज्जवलित करते रहें निरंतर प्रगति के पथ पर आगे बढते रहें और समाज व देश के विकास में हम योगदान निभाते रहें। दिल्ली संत महामंडल के महामंत्री महामंडलेश्वर नवल किशोर दास महाराज,महंत धीरेंद्र पुरी महाराज, जूना अखाड़ा के भारद्वाज ब्रह्म ऋषि आदित्य जी महाराज,   ने भी मोदी ग्रुप के अध्यक्ष भूपेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर आशीर्वाद प्रदान किया। भारत के सभी अखाडा के महामंडलेश्वरों व मंडलेश्वरों की मौजूदगी में भूपेंद्र मोदी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर व उनकी टीम ने अपने गीतों व भजनों से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। समारोह की आयोजक शाजिया इलमी व नितिन शर्मा ने सभी का स्वागत किया।                                      

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें