शुक्रवार, 19 जनवरी 2024

सी. आर. एच एंड डायग्नोस्टिक सेंटर का द्वितीय स्थापना दिवस मनाया

 

गौरव गुप्ता सत्ता बन्धु

ग्रेटर नोएडा। सी.आर.एच एंड डायग्नोस्टिक सेंटर का द्वितीय स्थापना दिवस मनाया गया सेक्टर 35 में सी.आर.एच.ई.एन.टी.एंड डायग्नोस्टिक सेंटर की द्वितीय स्थापना दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया गया, सर्वप्रथम दीप प्रज्वलित कर गुरु गोविंद सिंह जी की तस्वीर पर माला अर्पित कर प्रकाश पर्व मनाया गया। 

सभी गुरुओं का स्मरण किया गया एवम् उनके बताएं मार्ग राष्ट्ररक्षा,धर्मरक्षा एवम सेवा पर चलने का संकल्प लिया गया,उसके बाद पूज्य माता श्री श्रीमति आदर्श मोहन कौर को सी.आर. एच.के डायरेक्टर डॉक्टर हरप्रीत सिंह कोचर और डॉ रचना गर्ग ने माल्यार्पण कर सम्मान किया, उसके बाद के कार्यक्रम के मुख्य अतिथि स्वामी चक्रपाणि महाराज को संस्था की तरफ से माला पहना कर सम्मानित किया एवम् दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुभारंभ किया, इस अवसर पर संस्था के डायरेक्टर डॉक्टर हरप्रीत सिंह कोचर, डॉ रचना गर्ग ने भी सभी को संबोधन किया डॉ हरप्रीत सिंह कोचर ने कहा की हमें खुशी है की सेवा उद्देश्य को लेकर हम चले थे उसमें भगवान और गुरुओं की आशीर्वाद से हम सबके साथ आगे बढ़ रहे हैं उन्होंने सभी कर्मचारी को तन मन से सेवा भाव से जुड़ने का संकल्प दिलवाया।डायरेक्टर डॉक्टर रचना गर्ग ने अपने संबोधन में कहा की हमारा उद्देश्य है कि सबको सही इलाज मिले ताकि मरीज दुखी होकर आता है वह खुश होकर वापस लौटे सबके चेहरे पर मुस्कान ही हमारा उद्देश्य है, पूज्य माता श्री ने अंग्रेजी में सभी का आभार व्यक्त किया और मंगल कामना किया,कार्यक्रम के मुख्य अतिथि स्वामी चक्रपाणि महाराज ने सभी को संबोधित करते हुए कहा की हमें बहुत खुशी है कि सी .आर. एच.एक वर्ष के अंदर ही एमआरआई, अल्ट्रासाउंड, सीटी स्कैन, ईएनटी संबंधित इलाज और ऑपरेशन की सफलता एक ऊंचाई प्राप्त की है हमने जो सोचा था रास्ते पर दिन प्रतिदिन आगे दिन बढ़ रहे हैं हमें आशा नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास है कि आने वाले कुछ सालों में इस संस्था की ब्रांच पूरे देश में फैल जाएगी यह एक बट वृक्ष की तरह पूरे देश और विश्व में सी.आर. एच.देश और विश्व के लोगों की गुणवत्ता वाला सेवा प्रदान करेगा, अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं विश्व ब्रह्म ऋषि ब्राह्मण महासभा के पीठाधीश्वर ब्रह्मऋषि विभूति डॉ.बीके शर्मा हनुमान जी ने डॉ हरप्रीत सिंह कोचर और सभी मैनेजमेंट कमेटी और कर्मचारियों को बधाई दी। 

अमित नागर  ने सी.आर. एच.की प्रशंसा करते हुए हर सहयोग की अपील की, सिद्धि कोचर ने भी अपने संबोधन में सभी का आभार व्यक्त किया इस अवसर पर यज्ञ अनुष्ठान भी हुए तथा सभी ने भोजन प्रसाद भी ग्रहण किया सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन हुए और प्रतियोगिता का भी आयोजन हुआ विजई होने वाले को मुख्य अतिथि स्वामी चक्रपाणि महाराज द्वारा सम्मानित किया जिसमे मुख्य है, विश्व ब्रह्मऋषि ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष महेश कुमार शर्मा  डॉ हरप्रीत सिंह कोचर और डॉ रचना गर्ग तथा डॉक्टर सलमान खान, मनोज सिन्हा शिखा, निशि तयाल, नेहा चौधरी, प्रिया पाठक, राहुल, कपिल,अमित ,अखिलेश ,रोहित नगर, पंकज शर्मा,राहुल, छुट्टन ,किशनचंद, संतोष,हिमांशी सिंघल, रंजीत मलिक, नेहा आदि को सम्मानित किया गया, उक्त जानकारी श्री बी.के. शर्मा हनुमान जी ने दिया

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें