बुधवार, 20 जुलाई 2022

सड़कें ही नहीं राष्ट्र निर्माण भी कर रही है भाजपा सरकार -- वी के सिंह

 

गुरूग्राम। मंगलवार को गाजियाबाद के लोकप्रिय सांसद व केंद्रीय सड़क परिवहन, राजमार्ग राज्यमंत्री एवं केंद्रीय नागर विमानन राज्यमंत्री जनरल डॉ. वी.के. सिंह हल ने गुरुग्राम में स्थित ताऊ देवी लाल स्पोर्ट्स कॉम्पलैक्स में आयोजित ₹3,449 करोड़ की लागत से बने 77 किलोमीटर लंबे 3 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं के लोकार्पण कार्यक्रम में उपस्थित हुए

हरियाणा में माननीय मुख्यमंत्री  मनोहर लाल की अध्यक्षता में माननीय केंद्रीय सड़क परिवहन, राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी  के करकमलों द्वारा इन सभी राष्ट्र निर्माण के कार्यों का लोकार्पण किया। इन कार्यों में राजीव चौक से सोहना तक 6 लेन परियोजना, रेवाड़ी से अटेली मंडी तक 4 लेन परियोजना और भिवानी जिले से खेरडी मोड़ से भिवानी बाईपास होते हुए हालुवास गांव तक की 4 लेन परियोजना का शुभारंभ किया गया। इस लोकार्पण कार्यक्रम में दिल्ली और हरियाणा की कनेक्टिविटी और अधिक मजबूत होगी और सफर बेहद आसान और सुविधाओं से परिपूर्ण होगा। अब घण्टों का सफर मिनटों में पूरा कर सकेंगे दिल्ली और सोहना क्षेत्र के लोग। 

इस कार्यक्रम में भारत सरकार के राज्यमंत्री(स्वतंत्र प्रभार)  राव इंद्रजीत सिंह , हरियाणा में उपमुख्यमंत्री  दुष्यंत चौटाला जी, हरियाणा सरकार में मंत्री डॉ. बनवारी लाल, भिवानी के लोकप्रिय सांसद  धर्मबीर सिंह, बादशाहपुर के विधायक  राकेश दौलताबाद , सोहना के विधायक  संजय सिंह , गुरूग्राम के विधायक  सुधीर सिंगला , रेवाड़ी के विधायक  चिरंजीव राव , अटेली के विधायक  सीता राम यादव, भिवानी के विधायक  घनश्याम सर्राफ, बवानी खेडा के विधायक श्विशम्बर सिंह बाल्मीकि  और क्षेत्रीय पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्रीय लोग उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें