रविवार, 8 अक्तूबर 2023

18 अक्तूबर को होगा पश्चिम क्षेत्र मेरठ में भाजपा अनुसूचित मोर्चा का सम्मेलन---संजीव शर्मा

मुकेश गुप्ता सत्ता बन्धु

गाजियाबाद। भाजपा के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के नेतृत्व में भाजपा कार्यालय नेहरू नगर में बूथ सशक्तिकरण अनुसूचित मोर्चा और नारी वंदन महिला मोर्चा से सम्बद्ध संगठनात्मक बैठकों का आयोजन किया गया। इसमें संगठन के आगामी कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की गई। महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि बताया गया कि 18 अक्तूबर को पश्चिम क्षेत्र मेरठ में अनुसूचित मोर्चा सम्मेलन होगा। इसके लिए बूथ सशक्तिकरण में लगे प्रवासी मंडल अध्यक्ष व कार्यकर्ता बूथ पर जाकर लोगों से संपर्क करेंगे। महिला मोर्चा की बैठक में अपने संबोधन में महापौर सुनीता दयाल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नारी वंदन अधिनियम के लिए सभी मातृ शक्ति की ओर से बधाई दी।बैठक में नारी शक्ति वंदन अधिनियम के जरिए आधी आबादी में पैठ बढ़ाने को लेकर कार्ययोजना पर चर्चा की गई ।

भाजपा के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के मुताबिक नारी शक्ति वंदन अधिनियम के बाद ये निर्णय लिया गया है कि भाजपा की महिला मोर्चा विंग सभी विधानसभाओं में जनसभाओं का आयोजन करेंगी। 8 से 30 अक्टूबर तक ये जनसभाएं आयोजित की जाएंगी। इसके अलावा प्रत्येक बूथ पर नारी शक्ति यात्रा भी महिला नेत्रियों द्वारा निकाली जाएगी। इन जनसभाओं में देश और प्रदेश की बड़ी महिला नेता ही मुख्य अथिति होंगी।18 अक्टूबर में भाजपा  अनुसूचित वर्ग को लेकर मेरठ में एक बड़ा आयोजन करने जा रही है। इसमें 50 हजार से अधिक अनुसूचित वर्ग के लोगों को बुलाया जा रहा है। जिसकी तैयारियों के बाबत अनुसूचित मोर्चा के समस्त पदाधिकारियों से चर्चा वार्ता भी की गई। बूथ सशक्तिकरण की बैठक में सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक बताने का कार्य को जमीनी रूप देने की वार्ता की गई।

भाजपा के प्रदेश मंत्री एवं महानगर प्रभारी अमित वाल्मीकि ने कहा कि बूथ सशक्तिकरण के साथ साथ अनुसूचित मोर्चा, महिला मोर्चा के सम्मेलन ऐतिहासिक होंगे। कार्य योजना की बैठक में पूर्व महापौर आशु वर्मा, सरदार एसपी सिंह, विजय मोहन, संजय कश्यप, राजेश्वर प्रसाद,डॉ परमेंद्र जांगड़, संत कुमार, पप्पू पहलवान गोपाल अग्रवाल, सुशील गौतम, बॉबी त्यागी, संजीव चौधरी,रनिता सिंह, उदिता त्यागी मोनिका पंडित पूनम कौशिक कविता सिरोही, प्रदीप चौधरी आदि सहित सभी मंडल अध्यक्ष मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें