बुधवार, 18 अक्तूबर 2023

स्वर्गीय नारायण दत्त तिवारी को श्रद्धांजलि अर्पित की।

  

मुकेश गुप्ता सत्ता बन्धु

गाजियाबाद। पूर्व राज्यपाल व उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्व0 नारायण दत्त तिवारी को राजेंद्र मित्तल मेदी वाले के दिल्लीगेट कार्यालय पर श्रद्धांजलि अर्पित की व जरूरतमंद लोगों को फल वितरित किए गए। इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि राजेन्द्र मित्तल ने बताया कि आज ही के दिन नारायण दत्त तिवारी का जन्म हुआ था और आज ही उन की पुण्यतिथि है। गाजियाबाद को जिला ,नोएडा व ग्रेटर नोएडा बनाने वाले नारायण तिवारी ही थे।

 तिवारी जी विकास पुरुष के नाम से विख्यात रहे हैं साथ ही विराट सोच वाले व दूरदर्शी व्यक्तित्व के नेता थे। नारायण दत्त तिवारी जिस पद पर भी आसीन रहे ,उन्होंने वहां विकास को अप्रतिम तरीके से बढ़ावा दिया। तिवारी जी ने जवाहरलाल नेहरू युवा केन्द्र के नाम से युवाओं की प्रतिभा को निखारने के लिए संस्था बनाई जिस की शाखाएं समस्त देश मे है जो आज भी कार्य कर रही है। 

  श्रद्धांजलि अर्पित करने में मुख्यतया यथार्थ शर्मा, दिल्ली गेट व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजीव मित्तल, पार्षद नीरज गोयल दुष्यंत गुप्ता, अंशुल मित्तल, अनुज आकाश ,मोहित, सुमित ,शमशेर, राहुल वर्मा, मनीष मित्तल, संजय शर्मा व दिल्ली गेट के व्यापारी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें