मंगलवार, 6 फ़रवरी 2024

डॉ. बीपी त्यागी ने सांसद वीके सिंह में बयान पर हैरत जताई, कहा:कब मिलेगा गाजियाबाद के लोगों को इलाज

मुकेश गुप्ता सत्ता बन्धु

गाजियाबाद। राष्ट्रवादी जनसत्ता दल के चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रभारी व वरिष्ठ ईएनटी सर्जन डॉ. बीपी त्यागी ने केंद्रीय मंत्री व स्थानीय सांसद जनरल वीके सिंह के उस बयान पर हैरत जताई है जिसमें उन्होंने कहा है कि गाजियाबाद में एम्स बनेगा। डॉ. त्यागी ने कहा है कि वीके सिंह का यह बयान केवल हवाबाजी है। चूंकि वर्तमान ने गाजियाबाद के अस्पतालों में कैंसर व अन्य बीमारियों के मरीजों के लिए इलाज उपलब्ध नहीं है और उन्हें यहां से रेफरल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान देकर जनता को गुमराह कर रहे हैं।डॉ. त्यागी ने सवाल किया है कि क्या जनप्रतिनिधि  मोदी जी की छवि को ख़राब करना चाहते है। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि रेफर का मुद्दा देश का मुद्दा नहीं है।

उन्होंने कहा है कि पूर्व में भी वीके सिंह ग़ाज़ियाबाद में 4 हॉस्पिटल बनवाने की घोषणा की थी। जिसमें दुंडाहेरा -१०० बेड,खोड़ा -१०० बेड, भोपुरा -५० बेड तथा  लोनी ~५० बेड थे। साथ ही सरकार भी 

हर ज़िले में मेडिकल कॉलेज की घोषणा कर चुकी थी।  जिसमे ग़ाज़ियाबाद का भी नाम था । 

डॉ. त्यागी ने कहा है कि सरकारी हॉस्पिटल संजयनगर में डीएनबी की डिग्री शुरू होगी जो मनकों के हिसाब से असंभव लगती है । ग़ाज़ियाबाद के जनप्रतिनिधि कब तक माननीय मोदी जी व योगी जी की योजनाओं को धरातल पर उतार पायेंगे यह असंभव सा लगता है । जनप्रतिनिधियों को अपने कार्य क्षेत्र में अपने काम गिनाने के लिए बोला जाता है तो वह सेंटर गवर्नमेंट के काम गिनाते है और ग़ाज़ियाबाद के अपर सवाल पूछने पर अपना चेहरा छुपाते नज़र आते है । ग़ाज़ियाबाद की जनता ये कब तक बर्दाश्त  करेगी।

 उन्होंने  जनता से अपील की है  कि बिना झिझक ग़ाज़ियाबाद के जनप्रतिनिधियों के कार्यों के बारे में माननीय मोदी जी व योगी जी को सोशल मीडिया के ज़रिये जानकारी दे । ग़ाज़ियाबाद के जनप्रतिनिधियों को ज़मीनी स्तर पर कार्य करना ही पड़ेगा । वह ग़ाज़ियाबाद में प्रेस वार्ता में ग़ाज़ियाबाद की बात करे तो अच्छा लगेगा ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें