मंगलवार, 13 फ़रवरी 2024

25 बटालियन, सीमा सुरक्षा बल, छावला कैम्प में रोज़गार मेला कार्यक्रम में सम्मलित हुए सांसद वी के सिंह


मुकेश गुप्ता सत्ता बन्धु

गाजियाबाद। सोमवार को गाजियाबाद के  सांसद एवं केंद्रीय सड़क परिवहन राजमार्ग एवं नागर विमानन राज्यमंत्री जनरल डॉ. वीके सिंह  नई दिल्ली स्थित 25 बटालियन, सीमा सुरक्षा बल, छावला कैम्प में रोज़गार मेला कार्यक्रम में सम्मलित हुए। विकसित भारत के संकल्प को सशक्त करती सामर्थ्यवान युवाशक्ति रोज़गार मेला के तहत प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी द्वारा सरकारी नौकरियों में चयनित 1 लाख से अधिक अभ्यर्थियों को नियुक्ति-पत्रों का वितरण किया गया। रोज़गार मेला कार्यक्रम के दौरान माननीय डॉ. वीके सिंह जी ने लोगों को नियुक्ति-पत्र सौंपे। 

कार्यक्रम की शुरुआत वीके सिंह ने दीप प्रज्जवलन कर की। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने सभी  अतिथिगढ़ों को संबोधित करते हुए कहा कि आज जिनके उत्सव में हम सभी सहभागी बन सके ऐसे सभी नवनियुक्त सौभाग्यशाली उम्मीदवारों को, मैं भारतवर्ष के यशस्वी प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी की तरफ से तथा हम सब की तरफ से आप सभी का अभिनंदन करता हूं और अग्रिम शुभकामनाएं देता हूं। 

उन्होंने कहा कि हमें आशा ही नहीं अपितु पूर्ण विश्वास है कि हमारी युवा शक्ति जो प्रतिभा के धनी है और ऊर्जा से ओतप्रोत हैं नए उत्साह और नई उमंग के साथ अपने-अपने कार्य क्षेत्र में अपनी सेवाएं देंगे और भारत के आशाओं, अपेक्षाओं एवं आकांक्षाओं को पूरा करने में सफलता प्राप्त करेंगे। मैं आप सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं ।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें