रविवार, 10 सितंबर 2023

वैश्य एकता समिति गाज़ियाबाद द्वारा 65वां मासिक परिचय सम्मेलन सम्पन्न, 7 रिश्ते हुए तय---प्रेमचंद गुप्ता

 

गाज़ियाबाद :- वैश्य एकता समिति गाजियाबाद द्वारा रविवार को दुर्गा वाशिंग पाउडर, पारस होटल के पीछे, अम्बेडकर रोड, कालकागढ़ी चौक, गाजियाबाद पर विवाह योग्य वैश्य युवक युवतियों हेतु 65वां मासिक परिचय सम्मेलन प्रेमचंद गुप्ता (चेयरमैन दुर्गा वाशिंग पाउडर) के सौजन्य से आयोजित किया गया। जिसमें समिति के अध्यक्ष प्रेमचंद गुप्ता ने सभी प्रत्याशियों, अभिभावको एवं उपस्थित समाजसेवियों का अभिनंदन करते हुए उन्हें गणेश जयंती की शुभकामनाएं प्रेषित की। 

उन्होने बताया कि इस सम्मेलन के माध्यम से प्रत्याशियों को पत्रिका मे एक बार पंजीकरण मात्र रू. 250/- में कराना होता है तथा उन्हें हर माह होने वाले परिचय सम्मेलन में सादर आमन्त्रित किया जाता है एवं आयोजन में उपस्थित युवती प्रत्याशियों को मंच के माध्यम से परिचय देने पर पुरूस्कार देकर सम्मानित किया जाता है। 

संयोजक अजय कुमार गोयल ने बताया कि इस माह परिचय सम्मेलन में 56 नये प्रत्याशियों के पंजीकरण हुए एवं पत्रिका में पूर्व में पंजीकृत हुए प्रत्याशियों से सम्पर्क करने पर 7 प्रत्याशियों के वैवाहिक सम्बन्ध तय होने की जानकारी प्राप्त हुई है जो कि समिति के लिए बहुत ही हर्ष का विषय है। यह कार्य प्रेमचंद गुप्ता  के मार्गदर्शन व सभी पदाधिकारियों एवं अभिभावकों के सहयोग से सम्भव हो पाया है। पत्रिका के संपादन का कार्य अनुराग अग्रवाल के माध्यम से बहुत ही कम समय में पूर्ण कर पत्रिका को तैयार किया जाता है। सम्मेलन को सफल बनाने में अध्यक्ष प्रेमचंद गुप्ता, अजय कुमार गोयल, अनुराग अग्रवाल, राकेश मित्तल, बुद्धगोपाल गोयल, विजेन्द्र गर्ग हापुड, सतीश गुप्ता, अमित गोयल, महेन्द्र गुप्ता, सुनीता अग्रवाल, रमेशचंद मित्तल, लक्ष्मी नारायण सिंघल, गीता अग्रवाल, भारती गर्ग, मुकेश गोयल, अतुल आनन्द गुप्ता, नीतू, ऐ के जैन, रवि बन्सल एवं समस्त पदाधिकारियों का विशेष सहयोग रहा।







कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें