शुक्रवार, 1 सितंबर 2023

सहकार से समृद्धि' के सपने को साकार करने हेतु प्रदेश सरकार कटिबद्ध है----वी के सिंह

 

मुकेश गुप्ता सत्ता बन्धु

गाजियाबाद। शुक्रवार को गाजियाबाद के  सांसद एवं केंद्रीय सड़क परिवहन राजमार्ग एवं नागर विमानन राज्यमंत्री डॉ. विजय कुमार सिंह  गाजियाबाद के कलेक्ट्रेट परिसर में रानी दुर्गावती सभागार में आयोजित 'सहकार से समृद्धि' कार्यक्रम में उपस्थित हुए। इस कार्यक्रम के माध्यम से बैंक से समृद्ध बहुउद्देश्य प्राथमिक ग्रामीण सहकारी समितियों में 1 सितंबर 2023 से 30 सितंबर 2023 तक महा सदस्यता अभियान का शुभारंभ सांसद  के कर कमलों से किया गया।

 सहकारिता पर आधारित ग्रामीण अर्थव्वयस्था के विकास मॉडल को अपनाकर प्रदेश में  मुख्यमंत्री  के 'सहकार से समृद्धि' के सपने को साकार करने हेतु प्रदेश सरकार कटिबद्ध है।  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  के 'आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश' के संकल्प को पूर्ण करने में सहकारिता आंदोलन की महत्वपूर्ण भूमिका है। भारत को 5 ट्रिलियन डॉलर में उत्तर प्रदेश को 1ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था बनाने में सहकारिता का योगदान है।

इसी वजह से आज इस महाअभियान को शुरू किया गया ताकि 'सहकार से समृद्धि' के सपने को सच किया जा सके। इस कार्यक्रम में मुरादनगर विधायक अजीतपाल त्यागी , मोदीनगर विधायक मंजु सिवाच , लोनी विधायक नंदकिशोर , सहकारी समिति के चेयरमैन कृष्णवीर सिंह , गाजियाबाद के जिलाधिकारी  राकेश सिंह व क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि गण उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें