मंगलवार, 27 जून 2023

संभव में निगम अधिकारियों ने की जनसुनवाई प्राप्त हुए 21 संदर्भ, कई जनप्रतिनिधियों ने विकास कार्यों पर की चर्चा

 

मुकेश गुप्ता सत्ता बन्धु

गाजियाबाद। संभव के अंतर्गत गाजियाबाद नगर निगम मुख्यालय में जनसुनवाई का आयोजन हुआ जिसमें शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से आगंतुकों ने अपनी समस्याएं अधिकारियों को बताई नगर आयुक्त  की उपस्थिति में समस्याओं का समाधान हेतु कार्यवाही की गई, अधिकांश समस्याएं जलकल विभाग से संबंधित प्राप्त हुई।नगर आयुक्त डॉ नितिन गौड़ की उपस्थिति में प्राप्त शिकायतों के समाधान हेतु मौके पर भी संबंधित विभागीय अधिकारियों को भेजा गया, संभव के दौरान कई पार्षदों में भी अपने अपने क्षेत्र की समस्याओं को नगर आयुक्त  के समक्ष रखा जिस पर त्वरित कार्यवाही के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए तथा मौके पर भेजा गया।

 वहीं जनसुनवाई में कौशांबी वार्ड 72 के निवर्तमान पार्षद मनोज गोयल पार्षद प्रतिनिधि  कुसुम गोयल द्वारा क्षेत्र के विकास के लिए कुछ समस्याओं का समाधान करने की बात कही गई। 

1. सेक्टर 1 नाले की दीवार गिर गई है उसको तत्काल बनाने की मांग की गई। 2. कौशांबी में जलभराव ना हो इसके लिए नालों का लेबल सही कराया जाए।3. कौशांबी ए ब्लॉक एंजेल माल के सामने पांच नए खंभे लगाने की मांग की गई।4. एक्सप्रेस ग्रीन टावर वैशाली सेक्टर 1 के सामने नया  कट बनाया जाए ताकि दुर्घटनाओं से बचाव हो। 5. कुछ पार्कों में हाई मास्क लाइट की मांग की। गाजियाबाद नगर निगम द्वारा शहर हित में बेहतर कार्य किए जा रहे हैं। महापौर सुनीता दयाल तथा नगर आयुक्त डॉ नितिन गौड़ के निर्देश के क्रम में तेजी से नालों की सफाई भी की जा रही है निर्माण कार्यों में भी पुलियाओ का निर्माण प्राथमिकता पर कराया जा रहा है, जनसुनवाई संभव में भी प्राप्त शिकायतों पर नगर आयुक्त  के निर्देशानुसार कार्यवाही कराई गई मौके पर अपर नगर आयुक्त अरुण कुमार यादव, अपर नगर आयुक्त शिवपूजन यादव, मुख्य अभियंता निर्माण एनके चौधरी, उद्यान प्रभारी डॉ अनुज व अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें