रविवार, 24 दिसंबर 2023

धूमधाम से मनाया गया परिवर्तन स्कूल में कार्निवल कप आफं चियर-बच्चों ने दी शानदार प्रस्तुतियां, सुपर मॉम के साथ किया रैंप वॉक

 

गाजियाबाद। हर वर्ष की भांति इस बार भी राजनगर एक्सटेंशन स्थित परिवर्तन स्कूल में नए वर्ष के आगमन को हर्षोल्लास के साथ सर्वधर्म कार्निवल कप आॅफ चियर-2023 शानदार तरीके से मनाया गया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि महापौर सुनीता दयाल रहीं। उन्होंने इस सुंदर आयोजन के लिए परिवर्तन स्कूल की समस्त टीम को बधाई दी। यह कार्यक्रम दो दिनों तक चला।

 स्कूल की चेयरपर्सन वीनू चौधरी ने कहा कि सर्वधर्म समभाव एवं द जॉय आॅफ गिविंग पर विशेष बल दिया गया। स्कूल के निदेशक विशाल चौधरी ने कहा कि आपसी भाईचारे तथा नैतिकता के गुणों से परिचित कराते हुए छात्रों को एक अच्छा नागरिक तथा देशभक्त बनने की प्रेरणा इस कार्यक्रम के माध्यम से दी जाती है। सांस्कृतिक निदेश विदुषी चौधरी की देखरेख में आयोजित इस दो दिवसीय कार्यक्रम में बच्चों ने जमकर मस्ती की। क्रिसमस पर्व को भी शानदार तरीके से मनाया गया। जगह-जगह स्टाल लगाए। सेंटा ने बच्चों को टाफियां व उपहार भेंट किए तो बग्गी में बच्चों को घुमाया गया। 

विद्यालय की प्रधानाचार्य संगीता शर्मा ने बच्चों का उत्साह बढ़ाते हुए उन्हें जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हुए कार्यक्रम का शुभारंभ किया। बता दें कि पिछले कई वर्षों से कप आॅफ चियर का आयोजन स्कूल में किया जाता रहा है। इस विंटर कॉर्निवल में में परिवर्तन विद्यालय के प्रांगण में बच्चों द्वारा एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी गर्इं। मनोरंजक गतिविविधयों में फन जोन, बग्गी राइड, डू इट योर सेल्फ एक्टीविटीज, जोन, फोटो कॉर्नर, गेम्स के अलावा बच्चों के कई तरह के परफार्मेंस, स्केटिंग करते सैंटा क्लाज तथा संगीत और हास्य से माहौल खुशनुमा रहा। खाने-पीने के शौकीनों के लिए कार्यक्रम के दौरान ढेरों तरह के जायकेदार व्यंजनों और पेय पदार्थों का खास इंतजाम किया गया। इसके अलावा एक और विशेष कार्यक्रम आकर्षण का केन्द्र रहा। रैंप वॉक-मम किड्स जिसमें तीस से लेकर 15 साल तक के बच्चों ने अपनी सुपर मॉम के साथ रैंप पर जलवा बिखेरा। कार्यक्रम के उपरांत विजेता बच्चों को सर्टिफिकेट और पुरस्कार वितरित किए गए। विद्यालय के अध्यापक एवं अध्यापिकाओं ने भी सुंदर नृत्य कर कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए और नए वर्ष के आगमन को आनंद उठाया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें