रविवार, 20 अगस्त 2023

निशांत चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से राजनगर में धूमधाम से मनाई तीज

 

मुकेश गुप्ता सत्ता बन्धु

गाजियाबाद। श्रावण मास में हरियाली तीज का भीगा भीगा त्यौहार स्त्रियों के लिए विशेष महत्व रखता है, इसीलिए निशांत चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से राजनगर सेक्टर 1/50 पर यह त्यौहार हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस मौके पर विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। सभी महिलाओं ने सुंदर-सुंदर परिधानों से सज संवर   कर गीत संगीत एवं नृत्य में भाग लिया और इस त्यौहार को और भी गरिमामय तथा रंगीन व मंजेदार बना दिया।

इस अवसर पर संस्था की मैनेजिंग ट्रस्टी मधु भटनागर, ने आए हुए सभी अतिथियों का स्वागत व अभिनंदन किया व सभी को तीज उत्सव की  शुभकामनाएं दी ।  इस मौके  पर रीता मित्तल, शमा चौधरी, वन्दना शर्मा, सुषमा सिंह, रमा गुप्ता, किरन शर्मा,छाया गुप्ता , कौशल शर्मा आदि ने शानदार नृत्य एवं सावन और झूले के गीत प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया। सावन की मल्हारों के बीच सभी ने खूब मस्ती करते हुए एक दूसरे को तीज पर्व की बधाई दी। कार्यक्रम का संचालन रेखा अग्रवाल ने किया। 

इस अवसर पर संस्था के चेयरमैन नीरज भटनागर ने सभी को तीज पर्व की शुभकामनाएं दीं एवं  प्रतियोगिताओं में जीती हुई महिलाओं को संस्था की तरफ से उपहार देकर सम्मानित किया । इस मौके पर आयोजित कई गेम्स श्रीवा अग्रवाल एवं पल्लवी शर्मा के द्वारा तैयार किए गए थे। इस  अवसर पर मोनिका गोयल, रेनू कौशिक, कविता भटनागर, प्रज्ञा, रिंकी, पूनम, शिवानी, नमिता भल्ला, श्वेता श्रीवास्तव, मीनू खन्ना, रेनू गर्ग, नीलिमा सिंघल, पूनम अस्थाना, आयु माथुर , मंजू शर्मा,रंजना अरोरा सहित दर्जनों  महिलाओं ने भागीदारी की। संस्था के महासचिव सचिव अमित श्रीवास्तव, संजय खन्ना, प्रशांत, शिवकुमार शर्मा आदि सदस्यों ने भी उपस्थित होकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें