बुधवार, 23 नवंबर 2022

धूमधाम से मना सुंदरदीप वर्ल्ड स्कूल का वार्षिकोत्सव

 

गाजियाबाद।  सुंदरदीप वर्ल्ड स्कूल का वार्षिकोत्सव दीप-उत्सव धूमधाम से मनाया गया। समारोह का आकर्षण भगवान कृष्ण एक मनमाहेक कृति रहा। मुख्य अतिथि इंडियन ग्लाइकेल लि. के प्रेसीडेंट आरएंडडी प्रो आर के खंडोल व विशिष्ट अतिथि रेजीडेंट कमिशनर गर्वंमेंट ऑफ उत्तराखंड अजय मिश्रा ने समारोह का उदघाटन किया। 

कविता पाठ, गायन, देशभक्ति गीत, योग, नृत्य, खेलों का सुन्दर प्रदर्शन कर बच्चों ने सुंदरदीप स्कूल की दीपमाला का उत्कृष्ट रुप प्रस्तुत किया। भगवान विष्णु के अवतारों में आठवें अवतार भगवान कृष्ण की लीलाओं ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। मुख्य अतिथि प्रो आर. के. खंडोल ने कहा कि बच्चों की सुंदर प्रस्तुति ने दीप-उत्सव  नाम को सार्थक कर दिया। विशिष्ट अतिथि अजय मिश्रा ने भी बच्चों के कार्यक्रमों की सराहना की। 

शिक्षा समेत विभिन्न क्षेत्रों में अव्वल रहने वाले स्कूल के छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। स्कूल के चेयरमैन महेन्द्र अग्रवाल, वाइस चेयरममैन अखिल अग्रवाल, शैली अग्रवाल, एकेडेमिक चेयरमैन राकेश शर्मा भी मौजूद रहे। पिंसिपल इन्दू शर्मा ने सभी का स्वागत किया। संचालन शिक्षिका कंचना व कक्षा नौ की छात्रा जानवी वशिष्ठ ने किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें