गुरुवार, 13 अप्रैल 2023

वार्ड 96 से आशु पंडित ने पेश की दावेदारी, महानगर अध्यक्ष को सौंपा आवेदन पत्र

 


गाजियाबाद। नगर निकाय चुनाव में वार्ड नंबर 96 से भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता आशुतोष पाठक आशु पंडित ने अपनी दावेदारी पेश की है गुरुवार को अपने दर्जनों समर्थकों के साथ भाजपा महानगर कार्यालय पहुंचकर आशुतोष पाठक में महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा को अपना आवेदन सौंपा है।वार्ड नंबर 96 से पार्षद पद हेतु दावेदारी करते हुए उन्होंने कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा मुझ पर अपना विश्वास जताया तो निश्चित रूप से वार्ड की जनता का समर्थन एवं प्यार वोट के रूप में मुझे भरपूर प्राप्त होगा और मैं वार्ड के चहुमुखी विकास के लिए कार्य करूंगा।

इस अवसर पर राष्ट्रीय व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष बालकिशन गुप्ता ने कहा कि आशु पंडित मेरे बेटे के जैसा है मैं तन मन धन से आशु पंडित को चुनाव लडवाऊंगा। पूरा राष्ट्रीय व्यापार मंडल आशु पंडित के साथ है। अगर आशु पंडित को पार्टी वार्ड 96 से पार्षद पद का टिकट देती है तो निश्चित रूप से आशु पंडित को अपने वार्ड में भारी बहुमत प्राप्त होगा, क्योंकि क्षेत्र की जनता भी इस बार आशु पंडित को पार्षद के रूप में देखना चाहती है। 

 वहीं वार्ड की जनता का भी यही कहना है कि इस बार भारतीय जनता पार्टी को युवा नेता आशुतोष पाठक पर विश्वास जताकर उन्हें टिकट दिया जाना चाहिए जिससे उन्हें भी क्षेत्र की जनता की सेवा करने का मौका मिले। क्षेत्रवासियों का कहना है कि आशुतोष पाठक मेहनती कर्मठ एवं इमानदार व मिलनसार व्यक्ति हैं ऐसे व्यक्ति को भारतीय जनता पार्टी के द्वारा टिकट देकर उन्हें सेवा करने का मौका दिया जाना चाहिए।

इस अवसर पर राष्ट्रीय व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष बालकिशन गुप्ता, समीर शर्मा, रजत सिंघल, ठाकुर विक्रम सिंह, अशोक भारतीय, रमेश शर्मा, अंकुर गोयल, अंकुर शर्मा, किशनपाल, मोनू रस्तोगी सहित दर्जनों समर्थक मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें