शनिवार, 8 अप्रैल 2023

कांग्रेस के वरिष्ठ पार्षद रहे जाकिर सैफी ने ली आप की सदस्यता


आम आदमी पार्टी पूरी शिद्दत के साथ निकाय चुनाव मे विजय सुनिश्चित करेगी: नितिन त्यागी

आप की नीतियों से प्रभावित होकर अभी जुड़ेंगे कई बड़े चेहरे:  डॉ सचिन शर्मा

गाजियाबाद। निकाय चुनाव से पूर्व आम आदमी पार्टी में अन्य पार्टियों से से आए कार्यकर्ताओं को लेकर काफी उत्साह है। आम आदमी पार्टी जिला गाजियाबाद की एक प्रेस वार्ता का आयोजन स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर शहर के  उडुपी कृष्णा रेस्तरां में किया गया। जिला अध्यक्ष डॉ सचिन शर्मा ने प्रेसवार्ता कर कहा कि निकाय चुनाव आम आदमी पार्टी पूरी मजबूती के साथ लड़ेगी, निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी का प्रत्याशी विजयी होता है तो हम हाउस टैक्स हाफ और वॉटर टैक्स माफ करेंगे साथ ही शहर मे सफाई की उचित व्यवस्था की जाएगी। आज किस प्रेस वार्ता में कांग्रेस के पार्षद रहे जाकिर सैफी को जिला प्रभारी पूर्व विधायक नितिन त्यागी ने पार्टी का फटका पहना कर एक टोपी ओढ़ाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई। जिला अध्यक्ष डॉ सचिन शर्मा ने कहा देश की जनता ने प्रधानमंत्री के चुनाव में नरेंद्र मोदी एवं  मुख्यमंत्री के चुनाव में योगी आदित्यनाथ को मौका दिया क्योंकि निकाय चुनाव का मुख्य मुद्दा साफ़ सफ़ाई का होता है जिसे झाड़ू वाले ही कर सकते है l महानगर अध्यक्ष निमित यादव ने कहा कि हमारा चुनाव चिन्ह ही झाड़ू है इसलिए हमे पूरा भरोसा है कि इस चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी को मौका देगा।

प्रदेश प्रवक्ता तरूणिमा श्रीवास्तव ने कहा कि कहा कि आज देश की जनता अरविंद केजरीवाल के सिद्धांतों से अत्यधिक प्रभावित है और यही कारण है कि दिल्ली की जनता ने तीन बार अरविंद केजरीवाल को चुना क्योंकि उन्हें मुख्यमंत्री केजरीवाल का शिक्षा, स्वास्थ्य , चिकित्सा, यातायात, बिजली-पानी का मॉडल पसंद आया। आम आदमी पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज शर्मा ने कहा कि मूलभूत सुविधाओं से प्रभावित होकर बिजली पानी शिक्षा चिकित्सा जैसे मुद्दों पर जनता ने पंजाब की  कमान आम आदमी पार्टी को सौंप दी। पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी अधिवक्ता मनोज त्यागी ने प्रेस वार्ता में आमंत्रित समस्त पत्रकार बंधुओं का आभार व्यक्त करते हुए पार्टी में सम्मिलित हुए नवागंतुक कार्यकर्ताओं का स्वागत किया।

इस अवसर पर उपस्थित पार्टी के जिला अध्यक्ष डॉ सचिन शर्मा , प्रदेश उपाध्यक्ष तरूणिमा श्रीवास्तव, व्यापार प्रकोष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज शर्मा, महानगर अध्यक्ष निमित यादव,मोहित चौधरी,धीरेंद्र प्रताप सिंह , पंकज शर्मा,अधिवक्ता मनोज त्यागी संजय कुमार मिश्रा,शैलेश कुमार ,गौरव निर्माण ,अधिवक्ता इरफान, तिरंगा शाखा प्रभारी प्रशांत चौधरी , आदि उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें