गुरुवार, 20 अप्रैल 2023

आम आदमी पार्टी ने महापौर पद के प्रत्याशी के साथ ही चार नगर पालिकाओं के चेयरमैन पद के लिए उम्मीदवारों का नाम किए घोषित

 

       

गाजियाबाद। गाजियाबाद में नगर निकाय चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने आज अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। इनमें एक प्रत्याशी महापौर पद के लिए जबकि 4 प्रत्याशी चेयरमैन पद के लिए मैदान में उतारे हैं।
गाजियाबाद महापौर पद के लिए
आम आदमी पार्टी  के पूर्व विधायक एवं जिला प्रभारी वह चुनाव प्रभारी नितिन त्यागी  ने बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आज महापौर पद के लिए प्रत्याशी जानकी बिष्ट पत्नी जगत बिष्ट को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। इसके अलावा लोनी नगर पालिका से अनीता कसाना पत्नी रविंद्र कसाना जावली ,पतला निवाड़ी नगर  से परमीत देवी पत्नी प्रमोद वहीं डासना से शहनाज सैफी पत्नी जिशान अहमद जबकि खोड़ा नगरपालिका से सीमा कमल पत्नी कमल मावी को चेयरमैन पद के लिए मैदान में उतारा है।
नगर पालिका लोनी चैयरमेन पद के लिए
नितिन त्यागी का कहना है कि आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए पूरी तरह से प्रयासरत है। निश्चित तौर पर उनका हर प्रत्याशी होगा। उन्होंने कहा कि यदि निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी का प्रत्याशी विजई होगा तो हम हाउस टैक्स और वॉटर टैक्स माफ करेंगे।साथ ही शहर में सफाई की उचित व्यवस्था की जाएगी।
डासना चैयरमेन पद के लिए 
पतला निवाड़ी चैयरमेन पद के लिए
जिला प्रभारी नितिन त्यागी ने कहा कि आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से जनता का रुझान काफी हद तक बढ़ गया है। 
खोड़ा चैयरमैन पद के लिए
इसीलिए अच्छे लोग आम आदमी पार्टी में सम्मिलित हो रहे हैं।अरविंद केजरीवाल के दिल्ली मॉडल को यूपी में भी देखना चाहते हैं। वहीं इस मौके पर महानगर अध्यक्ष निमित्त यादव ने कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री के चुनाव में नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री के चुनाव में योगी आदित्यनाथ को मौका दिया। क्योंकि निकाय चुनाव का मुख्य मुद्दा साफ-सफाई का होता है। जिसे झाड़ू वाले ही कर सकते हैं।इसके अलावा इस दौरान प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी अधिवक्ता मनोज त्यागी ने कहा कि आज देश की जनता अरविंद केजरीवाल के सिद्धांतों से अत्यधिक प्रभावित है और यही कारण है कि दिल्ली की जनता ने तीन बार केजरीवाल को चुना। क्योंकि उन्हें मुख्यमंत्री केजरीवाल का शिक्षा ,स्वास्थ्य, चिकित्सा ,यातायात बिजली, पानी का मॉडल बेहद पसंद आया। ठीक उसी तरह इसकी पुनरावृति जल्द ही उत्तर प्रदेश में भी होगी। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष सचिन शर्मा, महानगर अध्यक्ष निमित्त यादव, कोषाधक्ष रविंद्र ,मीडिया प्रभारी मनोज त्यागी एडवोकेट ,वरिष्ठ उपाध्यक्ष एसपी सिसोदिया एवं जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ मोहम्मद गालिब, जाकिर ,हुसैन, वसीम ,कुरेशी ,इखलाक सैफी ,गौरव निर्वाण, रहीसुद्दीन सैफी, सुनील एडवोकेट आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें