रविवार, 3 मार्च 2024

किड्जी प्ले स्कूल ने मनाया दसवां वार्षिकोत्सव धूमधाम से

               गौरव गुप्ता सत्ता बन्धु

नोएडा। किड्जी प्ले स्कूल, सेक्टर 27, नोएडा ने अपना दसवां वर्षीकुत्सव बड़ी ही धूम धाम से मनाया। स्कूल के प्रधानाचार्य हितेश कुमार ने बताया की यह उनका दसवां वर्षीकुत्सव था, और इस बार उनके स्कूल के 300 बच्चों में से 70 बच्चों ने इस कार्यक्रम में बड़े ही उत्साह के साथ हिस्सा लिया। बच्चों का उत्साह बड़ाने के लिए बच्चों की माताओं ने भी एक सुंदर नृत्य पेश किया तथा स्कूल की अध्यापिकाओं ने भी। 

इस कार्यक्रम में विद्या सागर विरमानी, अध्यक्ष, "डी" ब्लॉक, आर. डब्लू. ए. सेक्टर 20, नोएडा में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की स्कूल के प्रधानाचार्य हितेश कुमार की ने उनका पुष्पगुच्चे और हार पहना कर एवं यादगार के लिए स्मृति चिन्ह दे कर स्वागत किया।

विद्या सागर विरमानी  ने बच्चों के अद्भुत प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए कहा की वह बच्चों की उम्र को और उनकी कला व आत्मबल देख कर स्तब्ध रह गए, उन्होंने बच्चों को लंबी उम्र के साथ साथ आने वाले वक्त में बेहद उत्तम सफलता एवं उज्ज्वल भविष्य का आशिर्वाद भी दिया तथा स्कूल के प्रधानाचार्य हितेश कुमार का उनको सम्मान देने के लिए धनवाद दिया और आभार व्यक्त किया और आगे ऐसे ही तरक्की के लिए शुभकामनाएं दी। साथ ही साथ उन्होंने स्कूल की अध्यापिका संयोगिता, विभा झा, दिव्या धवन, पूनम शर्मा और दीपक सर को उनके एक शानदार कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए उनकी कड़ी लगन और मेहनत को सराहा तथा उनका आभार व्यक्त किया। अंत में स्कूल के प्रधानाचार्य हितेश कुमार ने मुख्य अतिथि का और उपस्थित बच्चों के अभिभावकों का धन्यवाद किया और बच्चों को खाना वितरण के बाद कार्यक्रम की समाप्ति हुई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें