मंगलवार, 5 मार्च 2024

पैराडाइज़ क्लब द्वारा रंगीन शाम का आयोजन किया गया, क्लब क सदस्यों ने टीवी पर आने वाले विज्ञापनों को अपने अंदाज में पेश कर किया नृत्य

 

मुकेश गुप्ता सत्ता बन्धु

गाजियाबादःपैराडाइज़ क्लब द्वारा एक रंगीन शाम का आयोजन संस्थापक अध्यक्ष मेघना बंसल के राजनगर स्थित निवास पर किया गया। समारोह विज्ञापन की दुनिया और हम थीम पर आधारित रहा। क्लब की सदस्यों ने टीवी पर दिखाए जाने वाले नये .पुराने विज्ञापनों को मस्त अंदाज़ में प्रस्तुत करने के साथ उन विज्ञापनों से सम्बंधित गानो पर नृत्य कर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। 

रेनू, अनीता, अल्पना, पूनम ने फेयर एंड लवली के विज्ञापन के साथ गोरे गोरे मुखड़े पर काला काला चश्मे पर ठुमके लगाए तो ऐश्वर्या औऱ अल्का द्वारा सन स्क्रीन के विज्ञापन को धूप में निकला न करो रूप की रानी गाने के साथ प्रस्तुत किया। अनीता, सोनल, सोनिया औऱ शुभ्रा ने बरनोल के विज्ञापन को लोग हमसे जलते हैं को  गाने के साथ बड़े हास्यत्मक ढंग से पस्तुत किया।

यशोदा एवं विजीता ने रेड लेबल चाय को शायद मेरी शादी के ख्याल दिल में आया है गीत के साथ प्रस्तुत किया।  नूतन और विजीता ने रिफाइंड ऑयल के ऐड  माँ ने जलेबी बनाई है को जलेबी बाई गीत के साथ प्रस्तुत किया। मेघना बंसलए गति, नीलू और सरिता ने कैडबरीज के एड को अलग ही अंदाज़ मे प्रस्तुत किया। अनीता गोयल, सोनिया व सोनल ने कपल्स गेम खिलाए और विजेता कपल्स को उपहार दिए। रेनू अग्रवाल ने मनोरंजक गेम खिलाए। अतिथि के रूप में रजनी गोयल, चीफ वार्डन ललित जायसवाल, वरिष्ठ समाजसेवी प्रेमचंद गुप्ता, अक्षित गोयल व आंचल गोयल मौजूद रहे। बी. सी. बंसल व कमलेश बंसल ने सभी का स्वागत किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें