गुरुवार, 12 जनवरी 2023

यंग इंडिया रन' प्रतियोगिता ग़ज़िआबाद में सम्पन हुई

 



गाजियाबाद। गुरूवार को स्वामी विवेकानंद  की जयंती जिसे सम्पूर्ण राष्ट्र राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप से भी जनता है इस मौके पर महानगर अध्यक्ष सचिन डेढ़ा के नेतृत्व में यंग इंडिया रन दौड़ के रूप में मनाया गया। युवा मोर्चा महानगर मीडिया प्रभारी अभिजीत मुख़र्जी ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बतया की लगभग 15 सौ युवा खिलाड़ियों ने दौड़ में भाग लिया एवं 5 किमी की इस दौड़ में महिला एवं पुरष प्रतियोगिताओ ने भाग लिया। 

कार्यक्रम में भाग लेने के लिए प्रत्येक प्रतिभागी का रजिस्ट्रेशन प्रदेश द्वारा भेजे गए लिंक पर कराया गया है । 'यंग इंडिया रन' कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य दौड़ के माध्यम से अधिक से अधिक नए युवाओं को जोड़ना है। दौड़ में दोनों वर्गों के पहले 3 विजेताओं के नाम 

बालक विजेताओं के नाम

1st प्रशांत चौधरी 

2nd प्रियांशु

3rd संजीव

बालिका  विजेताओं के नाम

1st प्रीति

2nd तमन्ना

3rd चंद्रशिला

इस दौरान विशेष रूप से पीहू नाम की एक 5 साल बच्ची को भी विशेष पुरस्कार दिया गया जिसने 5 किलोमीटर की मैराथन को पूरा किया। फर्स्ट सेकंड थर्ड विजेता खिलाड़ियों को प्राइज मनी डिसटीब्यूट किया गया एवं सभी अन्य खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया उनको पार्टिसिपेशन सर्टिफिकेट दिया गया। मैराथन दौड़ प्रतियोगिता महामाया स्टेडियम ग़ज़िआबाद में सम्पन हुआ। 

सचिन डेढ़ा ने बताया कि विवेकानंद जी सदैव से ही युवाओं के प्रेरणा स्रोत रहे हैं और इसी दिशा में आगे बढ़ते हुए भाजयुमो ने इस प्रतियोगिता के आयोजन का लक्ष्य रखा। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार में मंत्री नरेंद्र कश्यप उपस्थित रहे एवं महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, प्रदेश महामंत्री युवा मोर्चा वरुण गोयल विशिष्ट अतिथि उपस्तिथ रहे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से महानगर महामंत्री पप्पू पहलवान किसान मोर्चा अध्यक्ष पंकज भारद्वाज पूर्व महानगर मंत्री पप्पू नागर युवा मोर्चा महानगर उपाध्यक्ष आशीष चौधरी, राम त्यागी, जयकरन यादव, आसुतोष शर्मा, महानगर महामंत्री नितिन शर्मा, संदीप चौधरी, महानगर मीडिया प्रभारी अभिजीत मुख़र्जी, महानगर मंत्री दीपक शर्मा, राहुल मवि एवं समस्त मंडल अध्यक्ष उपस्तिथ रहे।
# नरेंद्र कश्यप मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार
# यंग इंडिया रन दौड़
# भाजपा महानगर गाजियाबादभाजपा उत्तर प्रदेश कार्यालय

# आल इंडिया भाजपा

# महानगर अध्यक्ष भाजपा गाजियाबाद

# महामंत्री महानगर भाजपा गाजियाबाद

# मीडिया प्रभारी भाजपा महानगर गाजियाबाद

# प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत सरकार

# मुख्यमंत्री योगीआदित्यनाथ उत्तर प्रदेश

# ghaziabad_news  #hindi_news_paper_ghaziabad #satta_bandhu



 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें