मंगलवार, 3 जनवरी 2023

लोहा विक्रेता मंडल द्वारा नव वर्ष मंगल मिलन का आयोजन किया-हास्य कवियों ने समा बांधा--

गाजियाबाद। गत वर्षों की भांति इस वर्ष भी गाजियाबाद लोहा विक्रेता मंडल के तत्वावधान में नव वर्ष मंगल मिलन का आयोजन तारा स्टील चौक पर आयोजित किया गया। गाजियाबाद लोहा विक्रेता मंडल के अध्यक्ष द्वारा सभी लोहा व्यापारियों को और पधारे हुए अतिथियों का स्वागत किया गया और सभी को वर्ष 2023 की शुभकामनाएं देते हुए सभी के लिए सुख समृद्धि और प्रगति की कामना की सभी व्यापारी गणों ने और अन्य उपस्थित सभी ने एक-दूसरे को नववर्ष की शुभकामनाओं का आदान प्रदान किया । स्वागत के उपरांत कार्यक्रम का प्रारंभ काव्य गोष्ठी के साथ हुआ। फरीदाबाद से आमंत्रित किए गए

कवियों ने हास्य व्यंग की रचनाओं से सभी को खूब हंसाया और कविताओं के माध्यम से संदेश भी दिया देश सेवा और समाज सेवा के प्रति जागरूकता के लिए भी आव्हान किया गया।

कार्यक्रम में गाजियाबाद लोहा विक्रेता मंडल की ओर से अध्यक्ष डॉ.अतुल कुमार जैन पूर्व अध्यक्ष बृज नंदन गुप्ता,आनंद प्रकाश, बृजमोहन सिंघल,मुख्य सलाहकार जय कुमार गुप्ता, राजकुमार अग्रवाल,इंद्र मोहन कुमार,अमरीश जैन,सुबोध गुप्ता,राजीव मंगल,मोहनलाल अग्रवाल,अविनाश चंद्र,दीपक सिंघल,राधेश्याम सिंघल,नरेंद्र जैन,सुशील जैन,सुधीर जैन, संजय गोयल। 

अनुराग अग्रवाल, सुरेश चंद गुप्ता, प्रदीप बंसल,विकास जैन, वीरेश मित्तल, राजीव अग्रवाल, कपिल जैन,सतीश चंद बंसल,विनीत अग्रवाल, मुकेश कुमार जेवर,प्रवीण गुप्ता,सौरभ गोयल,अंकित गुप्ता इत्यादि के साथ-साथ भारी संख्या में लोहा व्यापारी गण उपस्थित रहे फरीदाबाद से पधारे हुए हास्य कवि दीपक गुप्ता यशदीप कौशिक यस ने सभी को नव वर्ष के अवसर पर अपनी कविताओं से खूब हंसाया ।
युगकरवट के चीफ एडिटर सलामत मियां भी उपस्थित रहे उन्होंने गाजियाबाद लोहा विक्रेता मंडल के सभी पदाधिकारियों को नव वर्ष की बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित की और संगठन द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की ।

आमंत्रित अतिथियों में नानक चंद गोयल,अनिल सांवरिया,संजीव गुप्ता,अनुज मित्तल,देवेंद्र हितकारी,उदित मोहन गर्ग,अरुण शर्मा,सत्य भूषण अग्रवाल,राज किशोर गुप्ता,गोपीचंद,राजदेव त्यागी, सुनील गोयल,अशोक भारतीय, बालकिशन गुप्ता, संजय गोयल,सुनील प्रताप सिंह, विकास अग्रवाल, अनिरुद्ध वशिष्ठ,अनुज शर्मा,आशुतोष पाठक इत्यादि के साथ-साथ काफी भारी संख्या में औद्योगिक,व्यापारिक संगठनों और सामाजिक संस्थाओं से प्रतिनिधि गण उपस्थित रहे



#डा०अतुल जैन
# संजीव गुप्ता समरकूल
# योगेन्द्र गुप्ता लिल्ली मुरादनगर
# प्रेमचंद गुप्ता सपा
# अमित गर्ग भाजपा
hindi_news_paper_ghaziabad #satta_bandhu
# हिन्दी समाचार गाजियाबाद









कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें