शुक्रवार, 10 फ़रवरी 2023

डॉ.अतुल जैन व डा० पी एन अरोड़ा यू.पी.ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में भाग लेने लखनऊ पहुंचे

 

गाजियाबाद लोहा विक्रेता मंडल के अध्यक्ष एवं टेक्निकल इंस्टीट्यूशंस फाउंडेशन ऑफ उत्तर प्रदेश के महासचिव डॉ.अतुल कुमार जैन तथा यशोदा अस्पताल कौशाम्बी के सीएमडी डा० पी एन अरोड़ा लखनऊ में आयोजित होने वाली यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में भाग लेने के लिए लखनऊ पहुंचे। यू.पी. ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा यह जाने वाले उद्घाटन कार्यक्रम से 1 दिन पूर्व मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित सहभोग में शामिल हुए और वहां पर उत्तर प्रदेश सरकार के इंडस्ट्री विभाग के केबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी, और तकनीकी शिक्षा के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल से मुलाकात हुई । इसी अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा से भी भेंट की। 

यू.पी.ग्लोबल इन्वेस्टर्स सम्मिट का यह भव्य कार्यक्रम लखनऊ में हो रहा है जिसमें देश और विदेश के नामचीन उद्यमी भाग ले रहे हैं, अतिथियों को ठहरने के लिए तीन टेंट सिटी बनाई गई हैं काशी,अयोध्या और प्रयाग के नाम से बनाई गई इन तीनों अस्थाई शहरों में संपूर्ण सुविधा जनक कमरे बनाए गए हैं जिसमें 750 अतिथियों के ठहरने के लिए बहुत ही सुंदर व्यवस्था की गई है ।टेंट सिटी में ही उद्घाटन समारोह की पूर्व संध्या पर सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं जिसमें संगीतमय भव्य राम- केवट संवाद का दृश्य बड़ा ही मनोहारी था इस अवसर पर फ्रांस और डेनमार्क से पधारे हुए इन्वेस्टर्स से भी मुलाकात का अवसर प्राप्त हुआ । कुल मिलाकर उत्तर प्रदेश ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट प्रदेश में इन्वेस्टर्स को आमंत्रित करके आकर्षित किया गया है और एक बहुत बड़ा निवेश उत्तर प्रदेश के साथ-साथ समस्त जनपदों में किया जाना है जिससे अवश्य ही संपूर्ण प्रदेश के विकास के साथ-साथ रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। 

डॉ.अतुल कुमार जैन ने देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिनके नेतृत्व में भारतवर्ष दिनोंदिन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक उच्च पहचान और स्थान बना रहा है और देश में लगातार प्रगति हो रही है और उत्तर प्रदेश राज्य के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कुशल नेतृत्व में उद्यमियों के लिए जो भय मुक्त वातावरण,कुशल प्रशासन प्रदान किया गया है और उन्हीं के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश राज्य के लिए लखनऊ में आयोजित किए जाने वाले यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट कार्यक्रम के लिए भूरी भूरी प्रशंसा और सराहना की है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें