शुक्रवार, 17 मई 2024

गाजियाबाद लोहा विक्रेता मंडल का चुनाव 25 मई को, नामांकन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 18 मई---अतुल जैन

 

                       मुकेश गुप्ता सत्ता बन्धु
गाजियाबाद। गाजियाबाद लोहा विक्रेता मंडल का चुनाव 25 मई को होगा तथा नामांकन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 18 मई रखी है। यह जानकारी लोहे विक्रेता मंडल के अध्यक्ष डा० अतुल जैन ने दी,श।उन्होंने बताया कि चुनाव प्रक्रिया के लिए चुनाव कमेटी का गठन भी कर दिया गया है। जिसमे चुनाव अधिकारियों की टीम में जय कुमार गुप्ता के अतिरिक्त अनुभवी अविनाश चंद्र और महेश कुमार गुप्ता चुनाव अधिकारी हैं ।

उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश राज्य और भारतवर्ष में गाजियाबाद जनपद के समस्त व्यापारियों के एक सशक्त संगठन गाजियाबाद लोहा विक्रेता मंडल जिसकी स्थापना वर्ष 1983 में हुई थी तभी से लगातार व्यापारियों और क्षेत्र की सेवा में यह संस्था कार्यरत है जिसके लिए कार्यकारिणी समिति के पदाधिकारीयों के विभिन्न पदों पर चुनाव हेतु चुनाव अधिकारी नियुक्त कर दिए गए हैं और  निष्पक्ष रूप से पारदर्शी प्रक्रिया द्वारा चुनाव कार्यक्रम घोषित चुनाव अधिकारियों द्वारा कर दिया गया है ।

मुख्य चुनाव अधिकारी जयकुमार गुप्ता ने बताया की चुनाव कार्यक्रम की घोषणा सभी व्यापारी सदस्यों को एक सर्कुलर के द्वारा दे दी गई है जिसके अनुसार 15 तारीख से नामांकन पत्र प्राप्त किया जा सकते हैं और 18 तारीख तक नामांकन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि है और 20 तारीख तक अपना नाम वापस लिया जा सकता है 25 तारीख को यदि आवश्यक हुए तो गुप्त मतदान द्वारा बैलट पत्र से मतदान संपन्न कराए जाएंगे और उसी दिन शाम को मतगणना के उपरांत विजयी प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी ।गाजियाबाद लोहा विक्रेता मंडल की नई कार्यकारिणी के गठन हेतु अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महामंत्री,कोषाध्यक्ष,मंत्री और दो सदस्यों के पदों हेतु चुनाव संपन्न कराया जाएगा। पूर्व की भांति इस बार भी गाजियाबाद लोहा विक्रेता मंडल की कार्यकारिणी में विभिन्न पदों के लिए डॉ.अतुल कुमार जैन की अध्यक्षता में एक पैनल बनाया जा रहा है, जिसमें सुबोध गुप्ता अंबरीश जैन सतीश बंसल मोहनलाल अग्रवाल राजीव मंगल और अनुराग अग्रवाल शामिल होंगे।  डॉ अतुल कुमार जैन ने बताया कि यदि इस बार उनके पैनल की जीत होती है तो नए जोश के साथ बचे हुए विकास के कार्यों को तेजी से करने का प्रयास किया जाएगा और किसी भी व्यापारी का उत्पीड़न नहीं होने देने के लिए सभी समुचित कदम उठाए जाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें