शुक्रवार, 10 मई 2024

गाजियाबाद के टाटा स्टील के मैनेजर विनय त्यागी हत्याकांड मामले में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ 1 की मौत, 2 गिरफ्तार , 1 फरार








मुकेश गुप्ता सत्ता बन्धु

 गाजियाबाद। हिन्डन पार क्षेत्र में पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई...इस मुठभेड़ में एक बदमाश अक्की उर्फ दक्ष की गोली लगने से मौत हो गई। इस दौरान एक पुलिस कर्मी भी गोली लगने से घायल हो गया जिसका इलाज जारी है। तथा फरार बदमाश की पुलिस सरगर्मी से तालाश कर रही हैं।

एडिशनल सीपी गाजियाबाद दिनेश कुमार पी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी की कुछ बदमाश राजनगर एक्सटेंशन वाली रोड से आ रहे हैं...घेराबंदी के दौरान दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने लगे...पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी इसी दौरान क्रॉस फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गई जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठा कर भाग खड़ा हुआ। एडिशनल सीपी गाजियाबाद ने बताया कि जब पुलिस ने बदमाश के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला की मारा गया बदमाश अक्की विनय त्यागी हत्याकांड में शामिल था...इसी के साथ पुलिस ने दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है...जिनकी निशानदेही पर लैपटॉप, मोबाइल और एक बैग बरामद किया है। 

                  मारा गया बदमाश अक्की
गौरतलब है की 3 मई को विनय त्यागी की रात को डेड बॉडी साहिबाबाद थाना क्षेत्र से बरामद हुई थी...विनय त्यागी के हत्याकांड में अक्की उर्फ दक्ष, लवकुश, युग और अमीर शामिल थे...इन लोगों ने ड्रग का नशा करने के लिए विनय त्यागी की चाकू मारकर हत्या कर दी थी...ये चारो बदमाश दिल्ली के रहने वाले है फिलहाल हत्या में शामिल अमीर फरार हैं जिसकी पुलिस सरगर्मी से तालाश कर रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें