गुरुवार, 9 मई 2024

शाहजहांपुर में मंत्री नरेंद्र कश्यप ने किया चुनाव प्रचार, कार्यकर्ताओं से मांगे मोदी के नाम पर वोट

 

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक की लिस्ट में शामिल उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री नरेंद्र कश्यप ने गुरुवार को शाहजहांपुर में दो अलग-अलग कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने मोदी के लिए वोट मांगे और स्थानीय लोकसभा प्रत्याशी अरुण कुमार सागर को भारी मतों से विजई करने की पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की। उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री नरेंद्र कश्यप ने कहा कि जिस प्रकार से उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की रणनीति है वह पूरी तरह सफल होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए यूपी बड़ी संख्या में सीट जीत कर देने वाला है। उन्होंने कहा कि विपक्ष मुद्दों के बिना चुनाव लड़ रहा है। 

शाहजहांपुर का हो रहा है विकास 

उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार मंत्री सबसे पहले केंद्रीय चुनाव कार्यालय हनुमत धाम मंदिर जनपद शाहजहांपुर पहुंचे। यहां लोकसभा प्रत्याशी अरुण कुमार सागर के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की। इसके बाद श्रीराम वाटिका जलालाबाद जनपद शाहजहांपुर में जिला शाहजहांपुर पिछड़ा वर्ग मोर्चा द्वारा आयोजित सामाजिक सम्मेलन में उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे। उन्होंने यहां लोकसभा प्रत्याशी अरुण कुमार सागर के लिए वोट मांगे साथ ही विधानसभा प्रत्याशी अरविंद सिंह और जिला अध्यक्ष भाजपा केपी मिश्रा व जिला अध्यक्ष भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा शाहजहांपुर सिद्धार्थ कश्यप भी इस दौरान मौजूद रहे। मंत्री नरेंद्र कश्यप ने सभी से मुलाकात की और भारतीय जनता पार्टी का कमल खिलाने के लिए रणनीति बनाई। 

नरेंद्र कश्यप ने कहा मोदी ही है विश्व भर के नेता

उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप का कहना है कि विपक्ष भले नरेंद्र मोदी को घेरने का काम करें लेकिन वर्तमान राजनीति और वैश्विक हालात में नरेंद्र मोदी ही विश्व भर के नेता हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से भारत में लोकसभा का चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए लड़ा जा रहा है यह भाजपा की प्रत्येक कार्यकर्ता के लिए गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव की जीत भारत की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए बेहद आवश्यक है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें