मंगलवार, 28 मई 2024

आपसी समन्वय बनाते हुए मतगणना को करें सकुशल संपन्न: जिला निर्वाचन अधिकारी


                   मुकेश गुप्ता सत्ता बन्धु

गाजियाबाद। जिला निर्वाचन अधिकारी /जिला अधिकारी  इन्द्र विक्रम सिंह द्वारा डीसीपी सिटी  ज्ञानेंद्र सिंह, एडीएम प्रशासन  रणविजय सिंह, एडीसीपी  सच्चिदानंद, असिस्टेंट कमांडेंट बीएसएफ अमित रंजन जीडीए ओएसडी गुंजा सिंह सहित अन्य अधिकारियों की गरिमामय उपस्थिति में मतगणना दिवस की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। जिला निर्वाचन अधिकारी ने पुलिस विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया कि निर्वाचन कार्य में सुरक्षा के मद्देनजर किसी भी प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस/उपकरण, हथियार सहित अन्य अनावश्यक सामान मतगणना स्थल तक नहीं पहुंचना चाहिए, साथ ही सुरक्षा से संबंधित किसी भी प्रकार की कोई चूक नहीं होनी चाहिए। 

जिला निर्वाचन अधिकारी  इन्द्र विक्रम सिंह ने नगर निगम के अधिकारियों को आदेशित किया कि गर्मी में बढ़ते तापमान को देखते हुए मतगणना स्थल पर अधिक से अधिक फागिंग की जाए। साफ सफाई का भी विशेष ध्यान दिया जाए।

उन्होंने सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देशित किया कि निर्वाचन कार्मिक, पार्टी एजेंटों, मीडिया कर्मियों सहित अन्य निर्वाचन से संबंधित लोगों को किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होनी चाहिए। सभी लोग आपसी समन्वय बनाकर कार्य करते हुए मतगणना को सकुशल संपन्न कराएंगे। तदोपरांत जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा सभी अधिकारियों के साथ स्ट्रांग रूम, कंट्रोल रूम का भी निरीक्षण किया गया। इस दौरान जिला सूचना अधिकारी योगेंद्र प्रताप सिंह भी मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें