रविवार, 26 मई 2024

एसएस पैथ लैब एंड डायग्नोस्टिक सेंटर का मंत्री नरेंद्र कश्यप ने किया शुभारंभ

 

मुकेश गुप्ता सत्ता बन्धु

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री और भारतीय जनता पार्टी यूपी के स्टार प्रचारक नरेंद्र कश्यप ने रविवार को कचहरी रोड आरडीसी में एसएस पैथ लैब एंड डायग्नोसिस सेंटर का उद्घाटन किया। उद्घाटन अवसर पर उन्होंने कहा कि इस नई लैब के खुलने से हजारों लोगों को इसका लाभ मिलेगा। साथ ही उन्होंने लैब के डायरेक्टर डॉ. सागर कश्यप को इसके लिए शुभकामना और अपना आशीर्वाद भी प्रदान किया। इस दौरान कार्यक्रम में बड़ी संख्या में शहर के गणमान्य लोग और चिकित्सा जगत के प्रमुख डॉक्टर्स उपस्थित रहे। 

इन सुविधाओं से लैस है एसएस पैथ लैब एंड डायग्नोसिस सेंटर-

आरडीसी में खोले गए इस नए एसएस पैथ लैब में डायरेक्टर डॉ सागर कश्यप द्वारा लोगों को सभी प्रकार के ब्लड टेस्ट की सुविधा प्रदान की गई है।तो वही यूरिन टेस्ट ,सीमन टेस्ट, अल्ट्रासाउंड, 12 लीड ईसीजी व डिजिटल एक्स-रे के साथ ही यह सभी टेस्ट बेहद कम कीमतों पर कराने का अवसर मिलेगा। इसके साथ ही कई टेस्ट पर विशेष छूट 50% तक भी आने वाले दिनों में कैम्प लगा कर प्रदान की जाएगी। 

लोगों के स्वास्थ्य को सुधारना है मकसद-

एसएस पैथ लैब के डायरेक्टर डॉ. सागर कश्यप ने कहा है कि उनका मकसद है लोगों को बेहतर सुविधा प्रदान की जाए और उनके स्वास्थ्य को सुधारा जाए। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में यहां कई प्रकार के और अन्य टेस्ट और जांच की सुविधा भी उपलब्ध होगी।

इस अवसर पर एसएस पैथ लैब एंड डायग्नोसिस सेंटर के उद्घाटन अवसर पर पहले विधि विधान से पूजन एवं हवन हुआ। इसके बाद शहर के गणमान्य लोगों ने मंत्री नरेंद्र कश्यप और डॉ. सागर कश्यप लैब के डायरेक्टर को इस अवसर पर शुभकामना दी।  

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से बलदेव राज शर्मा जगदीश साधना सरदार एसपी सिंह ललित जायसवाल वी के अग्रवाल सौरभ जयसवाल विशाल कश्यप सचिन कश्यप अर्पण कश्यप मास्टर मनोज नागर विजय धामा अंकित शर्मा ओमप्रकाश कश्यप राजकुमार कश्यप कृष्ण वीर सिरोही अमर दत्त शर्मा राजू छाबड़ा नरेश प्रधान सुधीर गोयल दिनेश शर्मा मनोज यादव उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें