बुधवार, 17 मई 2023

मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर बीजेपी करेगी सासंद, विधायकों, जनप्रतिनिधियों के साथ जनसंपर्क


मुकेश गुप्ता

नोएडा। मोदी सरकार जून माह में अपने 9 साल पूरे कर रही है। इस अवसर पर क्षेत्रीय भाजपा संगठन द्वारा नोएडा स्थित शौर्य बैंकेट में महासंपर्क अभियान बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में मुख्य अतिथि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, अध्यक्षता के लिए प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह उपस्थित रहे। मंचासीन क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेन्द्र सिसौदिया, केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह, संजीव बालियान, पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेशशर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष मेयर सुनीता दयाल, कांता कर्दम, विधायक प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह, प्रदेश महामंत्री सुभाष यदुवंशी,हरीश ठाकुर, हरिओम शर्मा, अमित बाल्मीकि, चंद्र मोहन शर्मा, वसंत त्यागी आदि रहे।बैठक का शुभारम्भ दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। स्वागत संबोधन क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेन्द्र सिसौदिया के द्वारा प्रस्तावना के साथ किया गया। प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह नेअपने संबोधन में सर्वप्रथम निगम चुनाव में ऐतिहासिक जीत पर कार्यकर्ताओं नेताओं को बधाई दी । उन्होंने बैठक के विषय पर आते हुए बोला संगठन और जनप्रतिनिधी देशवासियों को मोदी सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभ के बारे में बताने के लिए बड़े पैमाने पर पूर्व में तय कार्यक्रम अनुसार सरकार की उपलब्धियों को घर घर बताएंगे। या यों कहें बीजेपी की ओर से पूरे देश,प्रदेश और क्षेत्र में सरकारी योजनाओं के लाभार्थी, वरिष्ठ कार्यकर्ता और विभिन्न वर्ग के लोगों से संपर्क का अभियान चलाना है। बीजेपी का यह जनसंपर्क अभियान देशभर में 30 मई से 30 जून तक चलेगा।प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने बताया मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर बीजेपी के सभी सांसदों, विधायकों अन्य जनप्रतिनिधियों को मोदी सरकार के कार्यों को जनता तक लेकर जाने के लिए अभियान चलाना है। इसके लिए अपने संसदीय क्षेत्रों में व्यापक जनसंपर्क अभियान चलाने के लिए योजना बनाकर संगठन के साथ तारतम्य बनाकर बृहद स्तर पर जमीनी कार्य करेंगे।

इस अभियान के तहत सांसद अपने क्षेत्र के शिक्षक, वकील, चिकित्सक, खिलाड़ी, कलाकार, व्यवसायी, व्यापारी जैसे प्रोफेशनल्स से संपर्क करेंगे. इसके अलावा मोदी सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से संपर्क स्थापित करने को भी कहा गया है. सरकार की योजना से उनके जीवन में क्या बदलाव आया, इसको दर्शाने के लिए कार्यक्रम की रचना बनानी है कार्य करना है।

इसको पूर्ण जमीनी स्वरूप देने के लिए 20..21 मई को जिले में बैठक करनी है।22, 23 और 24 मई को मंडलों मे बैठक करनी है ।29 मई को मुख्य मंत्री की प्रेसवार्ता से जुड़ना है। 29 मई को शाम को होने वाले प्रदेश मुखिया, उपमुखिया के सोशल मीडिया संवाद से जुड़ना है।

लोकसभा विधानसभा में 1जून से 20जून तक विशाल जनसभा आयोजन, सांसद,प्रभारी मंत्री द्वारा प्रेस वार्ता, व्यापारी संवाद सम्मेलन, वरिष्ठ कार्यकर्त्ता बैठक, मोर्चा सम्मेलन, लाभार्थी सम्मेलन। 21 जून को योग दिवस कार्यक्रम का शक्ति केंद्रों पर आयोजन,25 जून को आपातकाल वाले दिन के उपलक्ष्य में प्रबुद्ध सम्मेलन । 21.. 30जून प्रत्येक बूथ प्रत्येक घर जनसंपर्क अभियान। 23 जून डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुंडय तिथि पर सभी बूथों पर प्रधानमन्त्री मोदी के साथ वर्चुअल संबोधन को जोड़ने का कार्य करना है। 25 जून अंतिम रविवार को प्रसारित मन की बात कार्यकर्म प्रत्येक बूथ पर आयोजन कर शामिल होकर नमो एप पर फोटो अपलोड करना है।

प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने सभी करने कार्यों को बहुत विस्तार पूर्वक सभी के समक्ष रखा और उम्मीद जताई पूर्व की भांति कार्यकर्ता पूर्ण उत्साह के साथ अपने कार्यों को अंजाम देंगे साथ ही साथ उन्होंने नवनियुक्त महापौर श्री दयाल को सर्वाधिक मतों से जीत हासिल करने पर बधाई दी। एक एक कर सभी नवनिर्वाचित महापौर को बुके देकर बधाई दी।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें