मंगलवार, 9 मई 2023

चुनाव प्रचार में काग्रेंस की प्रत्याशी शकीला का पलड़ा भारी जनता ने जिताने की ली जिम्मेदारी।

 

गाजियाबाद। वार्ड 15 की कांग्रेस प्रत्याशी शकीला मलिक पत्नी जहीर मलिक ने प्रचार के अंतिम दिन   सुबह से ही प्रचार अभियान के लिए निकल पड़ी। पहले उन्होंन समर्थकों के साथ कार्यालय पर  की  तथा फिर  जनसंपर्क,पदयात्रा, बैठकों के दौर में उमड़े जनसमूह ने काग्रेंस प्रत्याशी  शकीला मलिक को जिताने का आश्वाशन दिया। 
इस दौरान वार्ड 15 चरणसिंह कालोनी,एन, जे  एल भाऊराव देवरस योजना आदि क्षेत्र के लोगों के साथ शकीला मलिक ने घर घर वोट मागें इस दौरान लोगों ने कालोनियों में व्याप्त समस्याओं से अवगत कराया। जिन्हें सुनकर उन्होंने पार्षद बनने पर हल कराने का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर पार्षद प्रत्याशी    शकीला मलिक कहा कि आने वाली 11 तारीख को हाथ के सामने वाला वटन दबाकर काग्रेंस के मेयर और पार्षद प्रत्याशियों को जिताकर निगम में भेजें। उन्होंने कहा विरोधी षड्यंत्र कर आप सबको बहका सकते हैं इसलिए उनके बहकावे में न आकर पहले मतदान फिर जलपान करें। प्रचार अभियान के दौरान  पार्षद प्रत्याशी   शकीला मलिक को व्यापारी संगठन के साथ साथ कई अन्य संगठनों ने समर्थन देंकर भारी मतों से जिताने की जिम्मेदारी ली। लोगों के मिल रहे अपार समर्थन से शकीला मलिक भी गदगद दिखी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें