गुरुवार, 29 दिसंबर 2022

जनरल डॉ. वी.के. सिंह तमिलनाडु दौरे पर है, अनेकों कार्यक्रमों में हिस्सा लिया।

गाजियाबाद।  बीते दो दिनों से गाजियाबाद के सांसद एवं केंद्रीय सड़क परिवहन राजमार्ग राज्यमंत्री एवं केंद्रीय नागर विमानन राज्यमंत्री जनरल डॉ. वी.के. सिंह  तमिलनाडु दौरे पर है। वहां उन्होंने अनेकों कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। सरकारी बैठकों के माध्यम से केंद्र सरकार के चल रही योजनाओं पर अधिकारियों के साथ चर्चा की। 
साथ ही वहां उन्होंने क्षेत्रीय विधानसभा के कार्यकर्ताओं, डिस्ट्रिक्ट-सेंट्रल कोर कमेटी और पार्लियामेंट्री कोर कमेटी के पदाधिकारियों के साथ मिलकर अनेकों विषयों पर चर्चा की। वी.के. सिंह  ने वहां भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय लोगों के साथ स्मारकों और मंदिरों में पुष्प अर्पित कर प्रार्थना की।
बृहस्पतिवार को गाजियाबाद के  सांसद एवं केंद्रीय सड़क परिवहन, राजमार्ग राज्यमंत्री एवं केंद्रीय नागर विमानन राज्यमंत्री जनरल डॉ. वी.के. सिंह को तमिलनाडु के जिला पुदुकोट्टई में स्थित होटल थप्पा कराईकुडी में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। 
उसके बाद  मंत्री थिरुमयम विधानसभा के दौरे पर निकले जहां उन्होंने विष्णु मंदिर में दर्शन किया। उसके बाद अनुसूचित जाति सामुदायिक के गांव ओदयापट्टी का दौरा कर वहां के लोगों से वार्ता की।  वी.के. सिंह ने उसके बाद थिरुमयम में कोर कमेटी की आयोजित बैठक में मंडल अध्यक्षों, संसदीय समिति सदस्यों और जिला कार्यकर्ताओं के साथ संगठन विस्तार हेतु विशेष चर्चा की।
# Mp_v_k_singh
#Bjp_all_india
#Kuldeep_singh
ghaziabad_news #hindi_news_paper_ghaziabad #satta_bandhu


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें