रविवार, 11 दिसंबर 2022

नवयुग मार्केट में चल रहे देह व्यापार के धंधे की एसडीएम से शिकायत, पुलिस नहीं कर रही है कार्यवाही

 

गाजियाबाद। शहर कोतवाली क्षेत्र के नवयुग मार्केट में स्थित मेट्रो होटल में इन दिनों देह व्यापार का धंधा पूरी तरीके से फल-फूल रहा है। जिससे होटल के आसपास अपना कारोबार करने वाले कारोबारी काफी परेशान हैं और इसका उनके कारोबार पर असर पड़ रहा है। हालात यह है कि कई कारोबारी पलायन करने को मजबूर हैं। इस संबंध में एसडीएम से शिकायत कार्रवाई की मांग की गई है।

एसडीएम से की गई शिकायत में बताया गया है कि नवयुग मार्केट भूखंड संख्या 20 पर स्थित मेट्रो होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। जिसको ससुर और दामाद चला रहे हैं। कहा गया है कि होटल दो महीने पूर्व खुला है और जो अवैध रूप से चल रहा है। होटल पंजीकृत नहीं है।शिकायत में बताया गया है कि दामाद और ससुर अपने आप को मीडिया कर्मी भी बताते हैं और सुबह होते ही रात तक इस धंधे में लिप्त रहते हैं। होटल के निकट ही देसी शराब का ठेका है। जहां पर अय्याशी करने वाले लोग शराब पीकर उत्पात मचाते हैं।

कारोबारियों ने बताया कि ऐसा होने से उनके कारोबार पर बुरा असर पड़ रहा है। होटल के आसपास खुले रेस्टोरेंट आदि में परिवार के लोग आने से कतरा रहे हैं। जिससे उनका कारोबार चौपट हो रहा है। अगर हालात यही रहे तो उन्हें यहां से पलायन करना पड़ेगा। उनका कहना है कि इस मामले की शिकायत कई बार चौकी और थाना पुलिस से की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके चलते उन्हें प्रशासनिक अधिकारी के पास जाना पड़ा। कारोबारियों का कहना है कि होटल में आने वाले लोग पूरी तरीके से शराब में धुत रहते हैं। जिसके चलते कोई बड़ी वारदात भी हो सकती है। उधर शहर कोतवाल महेश सिंह राणा का कहना है कि मामला दिखला जाएगा। अगर ऐसा कुछ है तो आरोपियों पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
#dgppoliceup
#cppoliceghaziabas
#acppoliceghaziabad

#dcppoliceghaziabad
#allshopoliceghaziabd


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें