गुरुवार, 29 दिसंबर 2022

शहर विधायक अतुल गर्ग ने एमएमजी अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांटों का निरीक्षण किया

 

गाजियाबाद। शहर विधायक अतुल गर्ग ने एमएमजी अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांटों का निरीक्षण किया। कोरोना ने चाइना में तबाही मचाने के साथ अन्य देशों में फैलना प्रारम्भ कर दिया है। कोरोना के प्रभाव को कम करने के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार ने सावधानिया बरतनी प्रारम्भ कर दी है।

इसी क्रम में बुद्धवार को शहर विधायक अतुल गर्ग एमएमजी अस्पताल पहुँचे जहाँ उन्होंने ऑक्सीजन प्लांट का निरक्षण किया साथ ही अस्पताल में भर्ती मरीजों से मिलकर उन के हालचाल जाने। इस अवसर में अतुल गर्ग ने मरीजों की समस्याओं के समाधान को देखते हुए अपनी विधायक निधि से डिस्पले (इलेक्ट्रॉनिक स्क्रीन) टोकन सिस्टम व मरीजों और मरीजों के साथ आये परिवार के लोगो को प्राप्त मात्रा में बैठने के लिए व्यवस्था करने के लिए निर्देश दिए। 
अतुल गर्ग ने निरक्षण में ऑक्सीजन प्लांट ठीक पाया वही एडमिट मरीजों ने अस्पताल व नर्सरी व्यवस्था को उत्तम बताया। अतुल गर्ग ने अच्छी व्यवस्था को देखते हुए डॉक्टरों की टीम को शाबाशी दी वही कोरोनो की सम्भावना को देखते हुए व्यवस्थाओं को ओर अधिक व्यवस्थित करने की बात कही। अतुल गर्ग ने इस अवसर पर ई एन टी डॉक्टर राकेश कुमार से अपनी जांच भी करायी। इस अवसर पर सीएमओ भवतोष, सीएमएस मनोज कुमार चतुर्वेदी, विधायक प्रतिनिधि राजेन्द्र मित्तल मेंदी वाले, व्यापारी नेता संजीव मित्तल, अनुज मित्तल, नवनीत गुप्ता, उमेश भाटी, कलुआ कश्यप व मीडिया प्रभारी नीरज गोयल भी उपस्थित रहे।

#bjpup

#Atul_garg

#All_Mla_Ghaziabad

#bjp_ghaziabad

#Neeraj_goyal

#Anuj_matial

#pradeep_chaudhary

#sanjeev_sharma

#ghaziabad_news #hindi_news_paper_ghaziabad #sattabandhu


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें