गुरुवार, 8 दिसंबर 2022

प्रताप विहार में दबंग ने किया अवैध कब्जा, वीसी के निर्देश पर कब्जे पर गरजा योगी बाबा का बुलडोजर।



गाजियाबाद। जीडीए  प्रवर्तन जोन 4 क्षेत्र के प्रताप विहार केए ब्लॉक में एक दबंग यादव द्वारा किए गए अवैध कब्जे को जीडीए ने करोड़ों रुपए कीमत की भूमि को खाली कराया कब्जा प्राप्त किया। मालूम हो कि सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जा


करने वालों के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एंटी भू माफिया अभियान चलाया हुआ है। जिसके तहत गाजियाबाद विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह व सचिव के निर्देशन में अवैध कब्जा करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए अतिक्रमण को नेस्तनाबूद किया जा रहा है। 

इसी कड़ी में प्रताप विहार के ए ब्लॉक में एक दबंग द्वारा जीडीए की करीब 200 वर्ग गज के भूखण्ड पर किए गए अवैध कब्जे के मामले की शिकायत मिलने पर क्षेत्रीय अवर अभियंता ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई करने का अल्टीमेटम दिया तो दबंग भूमाफिया ने जेई के साथ अभद्रता की। इस मामले की  उन्होंने शिकायत अपने अधिकारी आर के सिंह को दी। जब जोन 4 के अधिशासी अभियंता प्रभारी आर के सिंह ने अवैध कब्जा करने वाले से बात की तो वह उनके साथ भी अभद्रता पर उतारू हो गया। दबंग ने प्रभारी को देख लेने की धमकी  दी और गाली गलौज भी की।

उक्त मामले की जानकारी मीडिया को लगी तो उन्होंने जमीन पर कब्जा करने व जीडीए अधिकारियों के साथ की गई अभद्रता की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया। 

जीडीए वीसी राकेश कुमार सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रवर्तन प्रभारी आर के सिंह को तुरंत कार्रवाई करने के कड़े निर्देश दिए। 

प्रभारी आरके सिंह ने 24 घंटे के अंदर जीडीए भूमि पर किए गए अवैध कब्जे को ध्वस्त कर जमीन खाली करा ली।

 इस मौके पर आरके सिंह ने कहा कि सरकारी भूमि पर अवैध अवैध कब्जा किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 


#vcgda

# secretarygda

#osdgda

#rksingh

#aegda

#jegda

#dmgzb

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें