शुक्रवार, 2 जून 2023

सेवा का पर्यायवाची है रेड क्रॉस----डीएम राकेश कुमार सिंह

                           मुकेश गुप्ता

 गाजियाबाद। भारतीय रेड क्रॉस सोसायटी गाजियाबाद के अध्यक्ष  राकेश कुमार सिंह आईएएस जिलाधिकारी की प्रेरणा से रेड क्रॉस गाजियाबाद ने  आज एक और कीर्तिमान  स्थापित किया।

  रेड क्रॉस गाजियाबाद के सभापति डॉ सुभाष गुप्ता ने बताया कि एक कैंसर पीड़िता महिला नीरज भटनागर को पिछले कई बार से आर्थिक अनुदान दिया जा रहा है और आज वह महिला गाजियाबाद की नवनिर्वाचित मेयर श्रीमती सुनीता दयाल के पास पहुंचीl जैसा की सर्वविदित है कि रेडक्रास को उसको अपने सेवा भाव के कारण जाना जाता है उसी सेवाभाव व समर्पण को संज्ञान में लेते हुए श्रीमती सुनीता दयाल ने उक्त महिला को रेड क्रॉस के अध्यक्ष / जिलाधिकारी  राकेश कुमार सिंह के पास भेजा।

 नवनिर्वाचित मेयर के संतुति पर रेड क्रॉस अध्यक्ष  राकेश कुमार सिंह ( जिलाधिकारी ) ने अविलंब रेडक्रॉस सचिव  डॉ किरण गर्ग को उक्त महिला को आर्थिक अनुदान देने के लिए  निर्देशित किया।

 रेड क्रॉस की टीम हमेशा ही सेवा करने के लिए तत्पर है आज इस विज्ञप्ति के माध्यम से हम गाजियाबाद के प्रबुद्ध व सक्षम लोगों को आमंत्रित करते हैं कि वह आगे बढ़े हैं और रेड क्रॉस के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करें क्योंकि जब प्रबुद्ध और सक्षम लोग शायद जुड़ेंगे तो सेवा का एक नया ग्रंथ गाजियाबाद में लिखा जाएगा।





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें