गुरुवार, 25 अप्रैल 2024

सीडीओ अभिनव गोपाल के नेतृत्व में "संगीतमय शाम- लोकतंत्र के नाम" कार्यक्रम आयोजित कर जनता से की वोट की अपील

 


मुकेश गुप्ता सत्ता बन्धु

गाजियाबाद। लोकतंत्र का महापर्व- मतदान दिवस आ पहुंचा है। मतदान दिवस पर प्रत्येक मतदाता को उसकी जिम्मेदारी का एहसास कराने के उद्देश्य से राजनगर स्थित गौर मॉल के बाहर लाइव बैंड की सुरीली धुनों और उभरते हुए कलाकारों के साथ स्वीप नोडल प्रभारी/ मुख्य विकास अधिकारी अभिनव गोपाल  के नेतृत्व में "संगीतमय शाम- लोकतंत्र के नाम" स्वीप टीम के साथ कार्यक्रम आयोजित किया गया।सिविल डिफेंस के चीफ वार्डन  ललित जायसवाल  और उनकी पूरी टीम भी कार्यक्रम में उपस्थित रही।

एक्सीलेंट आर्केस्ट्रा बैंड के साथ, उभरते हुए कलाकार गौरव, डॉक्टर महेश व्हाइट, कुणाल मुद्गल और जन्मांध मेहराज ने अपने सुरीले  नगमों से हर आते जाते का मन मोह लिया। हर कलाकार ने अपने अंदाज में वोट डालने की अपील की। कार्यक्रम का संचालन कर रही पूनम शर्मा ने पूरे कार्यक्रम में अनेक बार आम जनता से मतदान संबंधी प्रश्न पूछे और सही जवाब देने पर उन्हें टी- शर्ट और कैप देकर सम्मानित किया। विजेताओं से वोट डालने की अपील भी कराई गई। आम जनता ने मंत्र मुक्त होकर संगीत का आनंद लिया तथा वोट का जोश दिखाते हुए आम जनता से वोट डालने की अपील की। इस अवसर पर जन्म से ना देख पाने वाली कलाकार मेहराज ने कहा कि मैं अपना वोट जरूर डालूंगी और आप मुझे देखिएगा लेकिन आज मैं आप सब से वादा लेकर जाऊंगी कि आप भी अपनी जिम्मेदारी पूरी करेंगे।

मुख्य विकास अधिकारी अभिनव गोपाल  ने कार्यक्रम में आकर टीम के सदस्यों का उत्साहवर्धन किया और कलाकारों और टीम के साथ" सारे जहां से अच्छा हिंदुस्ता हमारा" गीत गुनगुनाया। इसके बाद उन्होंने कलाकारों के गीतों का आनन्द लिया, गौरव कुमार, कुणाल मुद्गल और महेश जी द्वारा संयुक्त रूप से गए गीत "संदेशे आते हैं, हमें तड़पाते हैं कि घर कब आओगे"सुनने के बाद मुख्य विकास अधिकारी अभिनव गोपाल जी ने सभी की भरपूर सराहना की और बुलंद आवाज में वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि इस गीत  के बोल आप सभी ने सुने "मैं वापस आऊंगा"लेकिन इसके पीछे एक वाक्य और छिपा है और वह है कि मैं वापस आऊंगा और वोट डालकर जरूर जाऊंगा। ये शब्द हम सबको सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं। 26 अप्रैल को प्रत्येक गाजियाबाद वासी घर नहीं बैठेगा वह एक संकल्प के साथ सुबह उठकर पहले वोट डालेगा बाद में कोई और काम करेगा और अपनी उंगली पर लगी अमित स्याही पर फख्र कर सकेगा। यह लोकतंत्र की मांग है कि हर वोटर मतदान अवश्य करें।

चीफ वॉर्डन ललित जायसवाल  ने भी आम जनता से वोट के महत्व को समझते हुए वोट डालने की अपील की।कार्यक्रम में नींव शक्ति संस्था से रोहित, निखिल, सोच एन जी ओ से शिवांगी,गीतांजलि वेलफेयर एसोसिएशन से वंदना चौधरी, सिविल डिफेंस से राजेंद्र कुमार  ,संध्या त्यागी, सुनीता भाटिया एवं टीम, डीवीएफ से तनुज, सोशल मीडिया से ऋतिक,बेसिक शिक्षा विभाग के  स्वीप सदस्य विनीता त्यागी, अंशु सिंह, नीतू सिंह, आरती वर्मा और वाणी शर्मा मौजूद रहे। उप जिला क्रीड़ा अधिकारी पूनम विश्नोई ने अंत में सभी का धन्यवाद ज्ञापित कर टीम के सदस्यों को कैप और टी शर्ट वितरित की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें